-->
प्लुरल्स पार्टी की जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न

प्लुरल्स पार्टी की जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न

Plurals party meeting Motihari
मोतिहारी (Motihari): बिहार में इस साल बिहार विधानसभा चुनाव होने को है। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 


इसी कड़ी में पुलुरल्स पार्टी ने भी चंपारण में अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है। गुरुवार को उन्होंने पार्टी के जिला प्रभारी अनु विवेक ने रघुनाथपुर में अपने 27 ब्लॉकों के प्रभारी के साथ जिला स्तरीय बैठक की। बैठक की अध्यक्षता राम दर्शन सिंह कर रहे थे। 


इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन को वार्ड स्तर तक मजबूत करना है। प्लुरल्स पार्टी के जिला संरक्षक राम दर्शन सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता अब एनडीए और महागठबंधन से ऊब चुकी है तथा नए विकल्प की तलाश में है, जो प्लुरल्स पार्टी में उसे नजर आ रही है। 


जिला प्रभारी अनूप विवेक ने बैठक में कहा कि पिछले 30 वर्षों से बिहार के कल कारखानों को सरकार ने भूत की हवेली बना दिया है। सरकारी अस्पताल में अगर कोई मामूली इलाज के लिए भी जाएगा तो और कई तरह की बीमारियां लेकर ही वहां से लौटेगा, क्योंकि वहां साफ सफाई ना के बराबर है। उन्होंने कहा कि पार्टी का एक ही लक्ष्य है कि बिहार के सभी लोगों को रोजगार मिले ताकि उन्हें दूसरे राज्यों में मजदूरी करने ना जाना पड़े। बिहार की जनता ने अगर प्लुरल्स पार्टी को मौका दिया तो बिहार में बंद पड़े सभी कल कारखानों को चालू करवाया जाएगा।


इस मौके पर मोतिहारी नगर परिषद प्रभारी अभिनीत आनंद, चकिया नगर पंचायत प्रभारी गौरव कुमार, रक्सौल नगर प्रभारी हेमंत शर्मा, चिरैया ब्लॉक प्रभारी कन्हैया कुमार, सरोज कुमार, सत्यव्रत पांडे, राजेश कुमार आदि मौजूद थे। इस पार्टी में युवाओं पर काफी फोकस किया जा रहा है क्योंकि उनका नेतृत्व भी एक युवा पुष्पम प्रिया चौधरी ही कर रही हैं।


न्यूज़ डेस्क




0 Response to "प्लुरल्स पार्टी की जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article