-->
सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में रीगा-बैरगनिया पथ जाम, अपराधियों की गिरफ्तारी और लूट की रकम रिकवरी की मांग

सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में रीगा-बैरगनिया पथ जाम, अपराधियों की गिरफ्तारी और लूट की रकम रिकवरी की मांग

Road jammed in Riga

सीतामढ़ी (Sitamarhi): सीतामढ़ी में बीते दिन सीएसपी संचालक की हत्या और लूट मामले से आक्रोशित ग्रामीण रीगा-बैरगनिया पथ पर शव को रख कर ससौला चौक को जाम कर जमकर हंगामा कर रहे हैं। आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। लोगो की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियो की गिरफ्तार करे वही लूटी हुई रकम को बरामद करने की मांग कर रहे।


बतादे की बीते दिन अपराधियो ने सुप्पी के बोखटा निवासी सीएसपी संचालक सुजीत कुमार सिंह की निर्मम हत्या कर 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था। जिसके बाद मौके पर पहुँच सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय और स्थानीय थाना पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी थी।


पुलिस अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए जहां छापेमारी कर रही है तो वही रास्ते के दुकानों और सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगालने में लगी है। पुलिस ने दो की गिरफ्तारी भी की है। आज सुबह 8:30 बजे से आक्रोशित ग्रामीण रीगा बैरगनिया पथ को ससौला चौक पर जाम कर दिया है।


मौके पर सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय, सुप्पी प्रखंड विकास पदाधिकारी राहुल कुमार, रीगा थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया सुप्पी थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार सहित कई थानों की पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी हुई है।


न्यूज़ डेस्क






0 Response to "सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में रीगा-बैरगनिया पथ जाम, अपराधियों की गिरफ्तारी और लूट की रकम रिकवरी की मांग"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article