-->
ब्रेकिंग: राजद ने विधानसभा चुनाव के समय अपने 3 विधायकों को पार्टी से किया निष्काषित

ब्रेकिंग: राजद ने विधानसभा चुनाव के समय अपने 3 विधायकों को पार्टी से किया निष्काषित

Rjd expelled three mla
पटना (Patna): विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को आरजेडी ने पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल तीन विधायकों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। रविवार को आरजेडी ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें प्रदेश प्राधन महासचिव आलोक मेहता ने बताया कि गायघाट के विधायक महेश्वर यादव, केवटी के विधायक फराज फातमी और वैशाली के पातेपुर की विधायिका प्रेमा चौधरी को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की वजह से 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है।



प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा, " तीनों विधायकों पर पार्टी और संविधान की धारा 33 के खंड 5(क) और (ख) के उल्लंघन करने का आरोप है। इसलिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर इन विधायकों को पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित किया जाता है।"



आलोक मेहता ने कहा, "पार्टी के सिद्धान्तों के खिलाफ बयान और गतिविधियों के आधार पर उन्हें निष्कासित किया गया है। उन्होंने पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है।" वहीं उनके जेडीयू में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी बात होती तो हमारे पास सूचना जरूर होती। 14 अगस्त को ही यह फैसला ले लिया गया था और इस संबंध में उन्हें सूचना दे दी गई थी। आज केवल आधिकारिक घोषणा हुई है।


न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article