-->
सुशील मोदी के बहन ने दुकानदार को दाँत काट कर किया लहूलुहान, 2 बोरी चावल के लिए हुआ विवाद, थाने में भी लेट गई

सुशील मोदी के बहन ने दुकानदार को दाँत काट कर किया लहूलुहान, 2 बोरी चावल के लिए हुआ विवाद, थाने में भी लेट गई

 

Patna पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री की बहन ने पटना में एक दुकानदार को डांट काट लिया. दरसल मामला यह है कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी ने पटना में एक दुकानदार से 2 बोरी चावल खरीदा था. और उन्होंने दुकानदार से कहा था कि खरीदा हुआ चावल वो उनके घर पहुंचा जाए. किसी कारणवश दुकानदार यह चावल रेखा मोदी के घर नहीं पहुंचा सका. इस बात से नाराज रेखा मोदी शाम को दुकानदार के पास पहुंच गईं और फिर वो दुकानदार से उलझ गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा मोदी और दुकानदार के बीच बहस इतनी बढ़ी की रेखा मोदी ने दुकानदार को दांत काट लिया.जिसके बाद यह हंगामा और बढ़ गया.


मामला इतना बढ़ा की पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. हालांकि थाने के अंदर भी सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा. दुकानदार औऱ रेखा मोदी दोनों को ही पीरबहोर थाने में लाया गया. लेकिन थाने के अंदर भी रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा. थाने में हंगामे की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें नजर आ रहा है कि डिप्टी सीएम की बहन थाने में ही लेट गईं. कई पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेखा मोदी लगातार चीख-चिल्ला रही थीं और पुलिसवाले बेबस नजर आ रहे थे.


इस बीच पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए दुकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलाए तब जाकर यह मामला शांत हुआ. हम आपको बता दें कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ही रहती है, वो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं.


विवादों में रहा है रिश्ता


यह पहला मामला नहीं है जब रेखा मोदी चर्चे में है. इससे पहले भी कई बड़े मामलों में इनका नाम आते रहा है. बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में भी रेखा मोदी का नाम आ चुका है. उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग का रेड भी हुआ था.


न्यूज डेस्क




0 Response to "सुशील मोदी के बहन ने दुकानदार को दाँत काट कर किया लहूलुहान, 2 बोरी चावल के लिए हुआ विवाद, थाने में भी लेट गई"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article