-->
थाना गेट के सामने हो रही थी वाहन चेकिंग, इधर चोर ने ब्लॉक रोड से उड़ा ली मोटरसाइकिल

थाना गेट के सामने हो रही थी वाहन चेकिंग, इधर चोर ने ब्लॉक रोड से उड़ा ली मोटरसाइकिल

पताही (Patahi): पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। इस कड़ी में पताही थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में आए दिन मोटरसाइकिल चोरी की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है।

इधर पुलिस थाना के मुख्य द्वार पर लॉकडाउन को लेकर वाहन चेकिंग कर रही थी, तो उधर चोर पुलिस के नाक के नीचे ब्लॉक रोड से महज 200 गज की दूरी पर हीरो होंडा एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल दिन के उजाले में लेकर चंपत हो गए। जिसको लेकर पताही थाना क्षेत्र के बेला बैजू गांव निवासी बिकाऊ पासवान ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है। 

हालांकि बिकाऊ ने बताया कि बाइक चोरी होने के बाद जब इसकी सूचना स्थानीय थाने में देने गए तो थाना में पदस्थापित कर्मियों ने पहले तो गाली बोला और उसके बाद भाग जाने की नसीहत दी। थाना में घंटों आवेदन लेकर इधर-उधर भटकते रहे पर कोई सुनने वाला नहीं था। स्थानीय थाने में लगी सीसीटीवी फुटेज में खंगालने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है। 

पीड़ित ने बताया है कि थाना गेट पर मोटरसाइकिल वाहन चेकिंग हो रही थी। हम अपने घर से पताही बाजार में कुछ आवश्यक सामान खरीदने के लिए अपनी एचएफ डीलक्स जो हमारे पिताजी राजेंद्र पासवान के नाम से है, उसे लेकर मैं पताही बाजार में आया था। इसी बीच उधर पुलिस वाहन जांच कर रही थी और इधर मैं जब मोटरसाइकिल लगाकर दुकान पर सामान खरीदने गया तो चोरों ने मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। 

लाख प्रयास के बाद भी थाना द्वारा बाइक चोरी से सम्बन्धित प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, जो गहन जांच का विषय है।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "थाना गेट के सामने हो रही थी वाहन चेकिंग, इधर चोर ने ब्लॉक रोड से उड़ा ली मोटरसाइकिल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article