-->
अरेराज के चंवर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, परिजनों में कोहराम, मवेशी के लिए चारा लाने गई थी

अरेराज के चंवर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, परिजनों में कोहराम, मवेशी के लिए चारा लाने गई थी

 

मोतिहारी (Motihari) : जिला स्थित अरेराज नगर पंचायत के वार्ड सात के भैरो स्थान के समीप स्थित चंवर के पानी में सोमवार को चारा लेकर घर लौट रही तीन बच्चियां की मौत एक दूसरे को बचाने के क्रम में डूबने से हो गई।


जिनके शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से चंवर से बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। तीनों मृत बच्चियां नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड आठ की बताई जाती हैं।


जिनकी पहचान वार्ड आठ के निवासी तारा चंद साह की आठ वर्षीय बेटी गुड़िया कुमारी, प्रभुदास की दस वर्षीय बेटी सपना कुमारी एवं धर्मनाथ पासवान की नौ वर्षीय बेटी गुड़िया कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि उक्त तीनों बच्चियां चारा लाने भैरो स्थान सरेह में गयी थी। चारा लेकर घर लौटने के क्रम में गुड़िया कुमारी का पैर फिसल गया और वह सरेह स्थित चंवर के गहरे पानी में चली गई।


जिसे बचाने के क्रम में उसकी दो अन्य सहेलियां भी गहरे पानी में चली गई। जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों शव को पानी से बाहर निकाला गया।


सीओ झा ने मृतक के परिजनों को आपदा कोष से चार चार लाख रुपये सहायता राशि मुहैया करने के लिए प्रतिवेदन वरीय अधिकारी को भेजने की बात बताई है। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है


घटना की सूचना पर ओपीध्यक्ष अभिनव कुमार, सीओ पवन कुमार झा, पार्षद प्रतिनिधि पंकज कुमार व रन्टू पाण्डेय आदि घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया।


न्यूज डेस्क















0 Response to "अरेराज के चंवर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, परिजनों में कोहराम, मवेशी के लिए चारा लाने गई थी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article