-->
पताही के बीआरसी में शिक्षकों का बीईओ के खिलाफ दो दिवसीय धरना

पताही के बीआरसी में शिक्षकों का बीईओ के खिलाफ दो दिवसीय धरना

Teachers sitting against BEO Patahi

पताही (Patahi): शिक्षक संघ पताही के द्वारा बीआरसी में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी पताही के मनमानी के खिलाफ दो दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा, शिक्षकों को मिलने वाला एरियर की भी मांग की गई।


पताही के बीआरसी में शिक्षक संघ पताही के शिक्षकों के द्वारा बीईओ के मनमानी के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से दो दिवसीय प्रदर्शन किया जा रहा, बात दरअसल प्रधानाध्यापक के पद को लेकर है जिसमें बीईओ ने नियमों का उल्लंघन करते हुए अजय सिंह नामक शिक्षक को प्रधानाध्यापक का पद मनमानी तरीके से सौंप दिया गया, जिसको लेकर पहले से प्रधाना अध्यापक का पद संभाल रहे शिक्षक शीतल कुमार ने इसका विरोध जताया। शिक्षक शीतल कुमार का कहना है कि बीईओ मनमानी तरीके से मुझे हटाकर कहीं दूसरे जगह के शिक्षक अजय सिंह को प्रधानाध्यापक का पद देने हेतु पत्र जारी कर दिए जो कि नियमों का उल्लंघन है।


वहीं राजकीय मध्य विद्यालय पताही बालक के प्रधानाध्यापक शीतल कुमार का कहना है कि बीईओ सिर्फ अपनी मनमानी कर रहे हैं और भ्रष्टाचार के दम पर शिक्षक अजय सिंह को प्रधानाध्यापक का पद देना चाहते हैं जो कि हमारे विद्यालय का है ही नहीं, जो पूरी तरह नियमों का उल्लंघन है, और ऐसी मनमानी को हम मानने वाले नहीं।


हाँलाकि शिक्षक संघ पताही के द्वारा यह दो दिवसीय प्रदर्शन है जो कि प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी पताही के मनमानी के खिलाफ किया जा रहा। वहीं इस पर शिक्षक संघ पताही के शिक्षकों का कहना है कि अगर बीईओ के द्वारा प्रधानाध्यापक के पद पर मनमानी तरीके से शिक्षक अजय सिंह को नहीं हटाया गया तो हम लोग जल्द ही बड़ी मीटिंग कर आगे की रणनीति तैयार करेंगे। अब तो देखना यह होगा की शिक्षा के बड़े अधिकारियों के द्वारा इस पर क्या फैसला लिया जाता है।


पताही से संतोष राउत की रिपोर्ट




0 Response to "पताही के बीआरसी में शिक्षकों का बीईओ के खिलाफ दो दिवसीय धरना"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article