-->
 मुम्बई पुलिस के पक्ष में उतरे, कहा-राजनीति न करें , दोषियों को सजा मिलेगी

मुम्बई पुलिस के पक्ष में उतरे, कहा-राजनीति न करें , दोषियों को सजा मिलेगी

Mumbai (मुुंबई): फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुम्बई पुलिस के पक्ष में उतर आए है । उन्होंने कहा है कि मुंबई पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में सक्षम है ।जो भी दोषी होगा , उसे बख्शेंगे उद्धव ठाकरे ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर सुशांत की मौत पर राजनीति करने का गंभीर आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और बिहार में विवाद पैदा करने की कोशिश नहीँ होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है. अगर किसी के पास इस मामले के बारे में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकते हैं और हम पूछताछ करेंगे।

दोषी को सजा देंगे । उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करना चाहूंगा जो पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं । सीबीआई जांच की जरूरत नही है। इस मामले में महाराष्ट्र और बिहार में विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में प्रयोग नहीँ किया जाना चाहिए।

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह केस में राज्य सरकार लापरवाही बरत रही है। इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि विपक्ष इंटरपोल या नमस्ते ट्रंप के फॉलोअर्स को भी जांच के लिए ला सकता है।

देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि यह वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है। यह वही पुलिस है जिसने कोरोना के साथ लड़ाई के दौरान कई बलिदान दिए हैं । जांच सीबीआई को सौंपना , उसका असम्मान होगा।
न्यूज डेस्क



0 Response to " मुम्बई पुलिस के पक्ष में उतरे, कहा-राजनीति न करें , दोषियों को सजा मिलेगी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article