-->
"हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं ...

"हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं ...

"हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ता सम्मेलन द्वारा आगामी चुनाव के लिए हर विधानसभा को मजबूत कर रहे है!
मोतिहारी (Motihari): रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रादेशिक अध्यक्ष श्री सुशील कुमार सिंह और प्रादेशिक सचिव सास्वत राय ,चंपारण के दौरे के दौरान जिला मुख्यालय मोतिहारी पहुंचे! उल्लेखनीय है कि अपने "हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ता सम्मेलन द्वारा आगामी चुनाव के लिए हर विधानसभा को मजबूत कर रहे है! 


दौरा का मुख्य उद्देश्य आगामी चुनाव में पूरे मजबूती के साथ चुनाव लड़ना है। आम आदमी पार्टी बिहार के सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी।दिल्ली मॉडेल की शिक्षा, स्वास्थ्य, भ्रष्टाचार उन्मूलन और रोजगार को बिहार में स्थापित करना चाहते है। 


मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक मोतिहारी स्थित एक होटल में अपराहन 1:00 बजे से आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष श्री रवि प्रकाश ने की एवं सभा का संचालन मोतिहारी के भावी प्रत्याशी एवं प्रादेशिक प्रवक्ता मुन्ना कुमार ने किया! 


"हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ता सम्मेलन द्वारा आगामी चुनाव के लिए हर विधानसभा को मजबूत कर रहे है!

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के केंद्रीय अभियान ऑक्सीमीटर सेवा की भी शुरुआत की गई!  श्री सुशील सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के संदर्भ में दिशा निर्देश दिए! कि उन्होंने बिहार की दिशा और दशा बदलने के दृढ़ संकल्प का आह्वान किया। इस सभा को तिरहुत प्रमंडल चुनाव अभियान समिति के संरक्षक, श्री वीरेंद्र जालान ने भी संबोधित किया। इसके अलावा मोतीहारी प्रभारी मनोज प्रसाद कुशवाहा , प्रवक्ता सुजीत कुमार, सचिव वकील सिंह, युवा अध्यक्ष कृष्ण पांडे, युवा नेता पप्पू सहनी,प्रभुनाथ सिंह आदि ने संबोधित किया। 


मनोज कुशवाहा ने आँगनबाड़ी सेविकाओं के मांग को समर्थन देते हुए मांग को उचित बताया तो वही प्राथमिक शिक्षको के मांग का भी समर्थन किया। प्रादेशिक अध्यक्ष के साथ विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के अध्यक्ष संयोजक और विशिष्ट कार्यकर्ताओं की वार्ता भी हुई। जिला मुख्यालय के सभा के पश्चात हरसिद्धि, ढाका एवं मधुबन का कार्यक्रम है। 


आम आदमी पार्टी बिहार में शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार भ्रष्टाचार उन्मूलन एवं किसानों की समस्या के मुद्दे पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है। इसे हर क्षेत्र का समर्थन मिल रहा है विशेषकर के ग्रामीण क्षेत्रों में दिल्ली के केजरीवाल सरकार के द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित प्रवासी मजदूर पार्टी के प्रचार अभियान में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।


वहीं पार्टी के विचारधारा एवं काम से प्रभावित होकर दर्जनों लोगों ने अध्यक्ष के समक्ष सदस्यता ग्रहन किया . 


न्यूज डेस्क






0 Response to ""हम बदलेंगे बिहार " अभियान के तहत प्रादेशिक अध्यक्ष पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं ... "

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article