-->
 बिहार में चुनाव से पहले पटना में हथियारों की बड़ी खेप मिली, आठ पिस्टल और मैगजीन बरामद

बिहार में चुनाव से पहले पटना में हथियारों की बड़ी खेप मिली, आठ पिस्टल और मैगजीन बरामद

 

चुनाव से बिहार में चुनाव से पहले पटना में हथियारों की बड़ी खेप मिली, आठ पिस्टल और मैगजीन बरामद

पटना (Patna): बिहार में चुनावी गतिविधियां शुरू होने के साथ ही हथियार तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं। लेकिन हथियारों तस्करों की एक बड़ी चाल को एसटीएफ और पटना पुलिस ने नाकामयाब कर दिया है। हथियारों के जखीरे के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।


राजधानी में जक्कनपुर पुलिस और एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। हथियार से लैस तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर पुलिस ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधी हथियार की तस्करी में संलिप्त थे।


पूरी कार्रवाई मीठापुर बस स्टैंड पर की गई है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों तस्करों से पूछताछ में जुटी है और पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर राजू यादव, महेंद्र सिंह और अजीत कुमार को गिरफ्त में लिया गया। इनके पास से आठ पिस्टल (7.65 बोर) और 16 मैगजीन बरामद किया गया है।


जक्कनपुर थाना के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार अनुसार राजू यादव जिसे गिरफ्तार किया गया है वो मुंगेर का रहनेवाला है। जो कारीगर भी है। जबकि उसके साथ गिरफ्तार दो अन्य लोग तस्कर है। पुलिस इन गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है और इन हथियारों का इलेक्शन कनेक्शन ढूंढ रही हैं।


न्यूज डेस्क






Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article