-->
सीमावर्ती बिजबनी गाँव से 16 किलोग्राम गांजा के साथ एक युवक धराया

सीमावर्ती बिजबनी गाँव से 16 किलोग्राम गांजा के साथ एक युवक धराया

Smuggler arrested in Ghoda sahan Bij bani with 16 kg Ganja

घोड़ासहन (Ghodasahan): नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में नशाखोरी गिरोह का धंधा इन दिनों काफी जोरशोर से चल रहा है। नशीले पदार्थों के जब्ती का कई नये मामले भी सामने आये हैं, फिर भी तस्कर अपनी आदत से बाज नही आ रहे हैं।

इसी दरम्यान नशीले पदार्थों के तस्करी को लेकर भारत नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल अलर्ट मोड में दिख रही है। इसी कड़ी में जिले के भारत नेपाल सीमा पर अवस्थित जितना थाना क्षेत्र के बीजबनी सपही माई मंदिर के समीप से शुक्रवार की अहले सुबह बाइक पर लदे 16 किलोग्राम प्रतिबंधित गांजा के साथ एक युवक को अठमोहान एसएसबी ने पकड़ा है।

पकड़े गए गांजा का अंतरराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 6.5 लाख रुपये बताया जाता है। मामले को लेकर एसएसबी 71 बटालियन के सहायक कमांडेंट चंदन कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान जितना थाना क्षेत्र के सीमावर्ती अगरवा निवासी विकास कुमार यादव के रूप में की गई है, जिसने पकड़े गये नशीले पदार्थ के खेप को ढाका में किसी व्यक्ति को डिलीवरी देने की बात बताई है।वहीं एक अन्य तस्कर भागने में भी सफल हो गया है, जिसकी पहचान की जा रही है।

पकड़े गए युवक से आवश्यक पूछताछ में कई बातें सामने आईं हैं, जिसे गुप्त रख अनुसंधान किया जा रहा है। इस जब्ती प्रकरण में गिरोह के अन्य सदस्यों की भी पहचान की जा रही है। इस बड़ी करवाई से सीमावर्ती क्षेत्र के नशीले पदार्थ के तस्करों में भय का माहौल है।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "सीमावर्ती बिजबनी गाँव से 16 किलोग्राम गांजा के साथ एक युवक धराया"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article