-->
जदयू प्रत्याशी जनाब सैयद नजमुल होदा साहब को कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से किया भव्य स्वागत

जदयू प्रत्याशी जनाब सैयद नजमुल होदा साहब को कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से किया भव्य स्वागत

 

जदयू प्रत्याशी जनाब सैयद नजमुल होदा साहब को कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से किया भव्य स्वागत किया

केसरिया (Kesariya): (संसू)प्रखंड क्षेत्र के जदयू कार्यालय में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक हुई  इस बैठक की अध्यक्षता जदयू के नगर अध्यक्ष मो० नसरुद्दीन ने किया। 


बैठक में उपस्थित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष गोरिया कोठी विधानसभा‌ के जदयू प्रत्याशी जनाब सैयद नजमुल होदा साहब को कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से पहले भव्य स्वागत किया।


बैठक को संबोधित करते हुए सैयद नजमुल होदा ने कहा कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2005 से सत्ता संभाला है उसमें हमेशा उनका रुझान विकास की ओर ही रहा और न्याय के साथ विकास का नारा दिया। 


मुख्यमंत्री से अल्पसंख्यक समुदाय के लिए इन 15 सालों में जो फलाह का काम किए वो एक बडी मिसाल है।खुसुसन शिक्षा के क्षेत्र मे जो सबसे तालिमी काम मदरसे को बिहार शिक्षा बोर्ड के बराबर मान्यता दे दिया, कब्रिस्तान का घेराबंदी का काम किया।‌ 


अपने प्रदेश अध्यक्ष जनाब तनवीर अख्तर की कोशिश रंग ला रही है और‌ आगामी विधानसभा चुनाव में साबित कर के रहेगी अल्पसंख्यकों के लिए जितने भी काम किए माननीय नीतीश कुमार जी ने आज तक किसी ने भी नही किया और आगे भी करते रहेंगे।  


मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव वसील अहमद खान,जदयू प्रखंड अध्यक्ष चुन्नू सिंह, मो0 इम्तियाज, मो0 असरफ, मो0 समसुद्दीन , मो0 मेराजुद्दीन, अफसर खान, नाहिद खान,लक्की खान,आसीफ खान,मो0 खलील इत्यादि उपस्थित थे।


केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article