-->
बागमती नदी के किनारे 12 दिन बाद एक युवक का शव हुआ बरामद

बागमती नदी के किनारे 12 दिन बाद एक युवक का शव हुआ बरामद

 

बागमती नदी के किनारे 12 दिन बाद एक युवक का शव हुआ बरामद

शिवहर (Shivhar): पिपराढी थाना क्षेत्र के रतनपुर गाँव से बागमती नदी के किनारे आज शाम एक युवक का शव मिलने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई, स्थानीय लोगों ने देखा, पिपराही थाना को जानकारी दी ।मौके पर थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक थाना क्षेत्र के सिंगाही निवासी राजू साह के 22 वर्षीय पुत्र राजकुमार साह बताया गया है।वही हत्या की आशंका भी जताई जा रही है फिलहाल पुलिस तहकीकात में जुट गई है।


जबकि मृतक के पिता राजू साह ने बताया है कि मेरे पुत्र राजकुमार साह की अपहरण की आंशका को लेकर पिपराही थाने में 17 सितंबर को ही आवेदन देकर इंसाफ दिलाने की मांग किया था। उन्होंने बताया है कि थाना के द्वारा दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया था।


मृतक के पिता राजू साह ने बताया है कि 12 सितंबर 2020 को मृतक का ममेरा भाई बिट्टू आत्महत्या दिल्ली में कर लिया था उसका मृत शरीर दिल्ली से लहसुनिया चंपारण में 15 सितंबर 2020 को पहुंचा था तथा मृतक राजकुमार साह ने अपने माता पिता को मोटरसाइकिल पर बैठाकर दाह संस्कार में शामिल करने के लिए लहसुनियां पहुंचाया था।


इसी बीच मृतक को एक आदमी ने मोटरसाइकिल पर बैठाकर दाह संस्कार में शामिल में यह कहते हुए ले गया कि बेलवा घाट पर एक दुकान पर जा रहे हैं। उसके बाद वह वापिस नहीं आया काफी खोजबीन की गई ।


आशंका होने पर पिपराही थाना को आवेदन दिया तथा आवेदन में पूरी जानकारी लिखकर थाना अध्यक्ष को दिया। जिसमें पूर्व के विवादित एवं घटना में शामिल 2 लोगों को नाम भी आवेदन में दर्शा कर दिया गया था परंतु आज मेरे बेटा का शव मिलने से पूरे परिवार दहशत में हो गया है।


न्यूज डेस्क




0 Response to "बागमती नदी के किनारे 12 दिन बाद एक युवक का शव हुआ बरामद"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article