-->
भोजपुरी गायक व अभिनेता सुनील छैला बिहारी का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल

भोजपुरी गायक व अभिनेता सुनील छैला बिहारी का एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल

Sunil Chhaila Bihari Bhojpuri Singer

पटना (Patna): भोजपुरी गायक और एक्टर सुनील छैला बिहारी सड़क हादसा में बुरी तरह से घायल हो गए है. हादसा इतना जबरदस्त हुआ की कार सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आयी है. सुनील छैला बिहारी को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया है.

हादसे में हादसे में सुनील के गर्दन में गंभीर चोट आई है. दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कार में सुनील के साथ तीन और लोग गायक नीरज पाली, ठेकेदार सुबोध महतो और ड्राइवर सवार थे. ये सभी लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि सुनील छैला बिहार इन तीन लोगों के साथ कार से दिल्ली जा रहे थे.

बुधवार को पटना से नई दिल्ली के लिए ये सभी निकले. बलेनो कार मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसा इतन जबरदस्त हुआ कि कार सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए.

यमुना एक्सप्रेस वे से गुजर रहे लोगों ने सभी को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सुनील छैला बिहारी का इलाज कर तुरंत दिल्ली रेफर कर दिया.

सुनील छैली बिहारी टॉलीवुड के एक जाना माना चेहरा है. इनके गाने काफी मशहूर हुए है. इन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. छठ के गीत हो या फिर अन्य गीत सभी को इन्होंने बखूबी गाने का काम किया है. जिसकों लोगों ने खूब पसंद किया है.

न्यूज़ डेस्क





Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article