-->
काले अंग्रेजों से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए चम्पारण से की बिहार क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत: मनोज कुमार सिंह

काले अंग्रेजों से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए चम्पारण से की बिहार क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत: मनोज कुमार सिंह

Congress virtual rally
ढाका (Dhaka): TLG NEWS-काँग्रेस पार्टी ने सोमवार से बिहार में वर्चुअल रैली का आगाज़ किया है, जिसका नाम बिहार क्रांति महासम्मेलन रखा गया है।

इस रैली को दिल्ली, पटना और जिला मुख्यालय से संचालित किया जा रहा था। इस बिहार क्रांति महासम्मेलन के आगाज़ के लिए पूर्वी और पश्चिमी चम्पारण को चुना गया था।

Congress virtual rally

रैली के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद ढाका विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता मनोज कुमार सिंह ने हमारे संवाददाता से टेलिफोनिक इंटरव्यू में बताया की जनता केंद्र और राज्य, दोनों सरकारों से त्रस्त है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, फैक्टरियां बन्द हो रही है, इकॉनमी रसातल में चली गई, सभी सरकरीं उपक्रमों को बेचा जा रहा है और पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है, ऐसे में इस बिहार क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत की गई है। उन्होंने पटना सदाकत आश्रम स्थित पार्टी कार्यालय से वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

श्री सिंह ने आगे कहा कि जिस तरह से गोरे अंग्रेजों से भारत की जनता को मुक्ति दिलाने के लिए महात्मा गांधी ने चम्पारण से शुरुआत की थी, उसी तरह अब काले अंग्रेजों से देश की जनता को मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने चंपारण से शुरुआत की है।

Congress virtual rally
उन्होंने आगे कहा कि हमारा बिहार क्रांति महासम्मेलन पहले दिन ही सफल रहा। पहले दिन ही सिर्फ दो जिलों में विभिन्न सोशल मीडिया साधनों एवं अन्य साधनों से 3 लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा और सुना, जबकि सत्ताधारी दल द्वारा भी आज वर्चुअल रैली की गई थी, जो फ्लॉप साबित हुई।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "काले अंग्रेजों से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए चम्पारण से की बिहार क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत: मनोज कुमार सिंह"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article