-->
बीजेपी नीतीश से बेहतर स्ट्राइक रेट के लिए अपने कई विधायकों का जा रही है टिकट काटने: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी नीतीश से बेहतर स्ट्राइक रेट के लिए अपने कई विधायकों का जा रही है टिकट काटने: शाहनवाज हुसैन

Shahnawaz hussain bjp leader

पटना (PATNA): बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेताओं ने भले ही ऐलान कर दिया हो कि नीतीश कुमार ही कैप्टन होंगे और उन्हीं के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगा. लेकिन 2020 के चुनाव में बीजेपी जेडीयू से बड़ा कद चाहती हैं. बीजेपी चाहती है की स्ट्राइक रेट के जरिए नीतीश को यह बताया जा सके कि हम बड़ा भाई हैं. इसलिए पार्टी की ओर से लक्ष्य रखा गया है कि विधानसभा चुनाव में किसी भी हाल में बीजेपी का स्ट्राइक रेट जेडीयू से बेहतर होना चाहिए. इसके लिए भाजपा अपने कई विधायकों का टिकट भी काटने जा रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा चाहती है कि उसे जितनी सीटें मिले उसका स्ट्राइक रेट 2019 के लोकसभा चुनाव जैसा हो. हम हर विधानसभा की सीट जीतना चाहेंगे. हालांकि शाहनवाज हुसैन ने यही कहा कि हमारा मिशन यह भी होगा कि हम अपने सहयोगी को भी एक भी सीट ना हारने दें. 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव में कई नए उम्मीदवारों को भी चुनाव लड़ा सकते हैं.  उन्होंने चिराग पासवान को भी नसीहत दी. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार को अपना कमांडर घोषित कर दिया है तो सब की जिम्मेवारी है कि उनके नेतृत्व को स्वीकार करें और उनका सम्मान करें. नीतीश कुमार NDA के नेता हैं और एनडीए में शामिल दलों को उन्हें अपना नेता मानना ही होगा उनका सम्मान करना ही होगा. शाहनवाज हुसैन ने कहा बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन बहुत बेहतर तरीके से करती है इसलिए हम भले ही चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल में भी हम सरकार बनाएं और केरल में भी सरकार बनाएं लेकिन चुकी बिहार में नीतीश कुमार हमारे नेता हैं इसलिए यहां मुख्यमंत्री वही बनेंगे. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि बीजेपी और जेडीयू जुड़वा भाई है.


न्यूज़ डेस्क

0 Response to "बीजेपी नीतीश से बेहतर स्ट्राइक रेट के लिए अपने कई विधायकों का जा रही है टिकट काटने: शाहनवाज हुसैन"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article