-->
भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही घेराव कर किया जबर्दस्त विरोध और नारेबाजी, प्रत्याशी बदलने की कर रहे थे मांग

भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही घेराव कर किया जबर्दस्त विरोध और नारेबाजी, प्रत्याशी बदलने की कर रहे थे मांग

Bjp Mla ChiraiyaLal babu Gupta

चिरैया (Chiraiya): बिहार में आने वाले दिनों में विधान सभा के चुनाव होने हैं। लिहाजा क्षेत्र के प्रति उदासीन रहने वाले विधायकों की शामत आ गई है। सिर्फ विधायक को ही नहीं बल्कि उनके क्षेत्र में जाने वाले उनके दल के नेताओं को भी भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है। स्थिति ऐसी है कि भाजपा विधायकों को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

चिरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता के प्रति क्षेत्र के लोगों में भारी गुस्सा है।स्थिति ऐसी हो गई है कि विधायक जी जिधर जा रहे उधर ही पब्लिक के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। विधायक के क्षेत्र में जो भी भाजपा नेता जा रहे उनको भी ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा। बिहार बीजेपी के महामंत्री जनक चमार को विधायक लालबाबू गुप्ता के प्रति नाराजगी से दो-चार होना पड़ा।

भाजपा महामंत्री चिरैया विस क्षेत्र में पार्टी के कार्यक्रम में गए थे। उनके साथ भाजपा के कई अन्य नेता भी थे। लेकिन क्षेत्र में पहुंचते ही विरोधी नहीं बल्कि भाजपा के कार्यकर्ता ही उग्र हो गए और महामंत्री की गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता महामंत्री जनक चमार के सामने विधायक लालबाबू गुप्ता के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। स्थानीय लोग इस बार विधायक का टिकट काट कर किसी नये लोग को उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे थे। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता हाथ में पार्टी का झंड़ा लिए विधायक लालबाबू गुप्ता मुर्दाबाद और विधायक कैंडिडेट बदलने की मांग कर रहे थे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही घेराव कर किया जबर्दस्त विरोध और नारेबाजी, प्रत्याशी बदलने की कर रहे थे मांग"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article