-->
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे मोतिहारी के चकिया प्रखंड के बलवा गांव, दिवंगत किसान दरोगा पांडे के श्राद्धकर्म में शामिल होने आए थे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे मोतिहारी के चकिया प्रखंड के बलवा गांव, दिवंगत किसान दरोगा पांडे के श्राद्धकर्म में शामिल होने आए थे

CM Nitish Kumar in Chakia

चकिया (Chakia): आज मोतिहारी के चकिया प्रखंड के महुआ पंचायत के बेलवा गांव में अपने मित्र दरोगा पांडे के श्राद्ध कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे। सन 2017 में विकास समीक्षा यात्रा में बलवा गांव पहुचे थे। उसी समय पिपरा के वर्तमान विधायक श्याम बाबू यादव ने  सेमरा घाट की मांग माननीय मुख्यमंत्री से किया था जिसे माननीय मुख्यमंत्री के द्वारा  आश्वासन मिला था और वह पुल बनकर तैयार हो गया है, जिसकी लागत लगभग 34 करोड बताई जाती है। 

CM Nitish Kumar in Chakia

उसी यात्रा में अपने मित्र दरोगा पांडे के यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दही चुरा खाए थे और उसी समय दरोगा पांडे ने कहा था कि जब मैं मरूंगा उस समय आप मेरे श्रद्धा कार्यक्रम में आइएगा। उसी वादे को निभाने के लिए आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुनः बेलवा गांव पहुंचे। वहीं मुख्यमंत्री के पहुंचने से पूरे गांव में खुशी की लहर थी और जगह-जगह यह चर्चाएं हो रही थी की सुदामा के घर भगवान कृष्ण आए हुए हैं। लगभग आधे घंटे तक दरोगा पांडे के घर रूक कर उनके परिजनों को सांत्वना दी और दरोगा पांडे के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किया है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तैयारी में था। जिसकी कमान खुद जिलाधिकारी शीर्षक कपिल अशोक और जिला पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा कर रहे थे। सुरक्षा व्यवस्था चकिया हाईवे से लेकर और गांव कस्बे के गली और घरों पर देखने को मिल रहा था। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती थी।

CM Nitish Kumar in Chakia

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर एनडीए के शीर्ष नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक की बड़ी भीड़ मौजूद था। मौके पर जदयू के जिला अध्यक्ष भुवन पटेल, प्रभु नारायण सिंह ,संजय मोदी,सुनील यादव, कौशल राजा,ओमप्रकाश गुप्ता, कृष्णनंदन कुशवाहा, प्रितेश कुमार, राहुल कुमार,अनिल कुमार,संजय पासवान, बैधनाथ भगत, टुन्ना पाठक, विश्वनाथ पासवान, सतरनारायन प्रसाद,अभय गुप्ता के साथ जिला से लेकर स्थानीय नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे मोतिहारी के चकिया प्रखंड के बलवा गांव, दिवंगत किसान दरोगा पांडे के श्राद्धकर्म में शामिल होने आए थे"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article