-->
चिरैया का विकास मेरा संकल्प : विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता

चिरैया का विकास मेरा संकल्प : विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता

Lal babu gupta mla chiraiya

चिरैया (Chiraiya): चिरैया 20 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक लालबाबू प्रसाद ने गुरुवार 24 सितंबर को पताही प्रखंड के गोनाही पंचायत, सुगापीपर सहित दर्जनों गांव का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान विधायक लोगों की जनसमस्या से रूबरू हुए। 

Lal babu gupta mla chiraiya

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल से जिस तरह आपके लिए खड़ा रहा हूँ आगे भी ऐसे ही साथ दूंगा। इस बार फिर आपलोगों का आशिर्वाद चाहिए ताकि चिरैया को एक मॉडल विधानसभा के रूप में विकसित कर सकूँ।

युवाओं से बात करते हुए कहा की भाजपा कभी भी क्षेत्र की जनता को निरास नहीं होने देगी हमारा संकल्प है की जनहित के लिए हर समय तैयार रहूँ। एक किसान का बेटा होने के नाते मैं यहाँ के कभी भी विधायक के रूप में महसूस नहीं किया। आपका नेतृत्व करना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही और आपका साथ आगे रहा तो हर अपेक्षाओं को पूरा करूँगा। चिरैया का विकास ही मेरा संकल्प है।

मौके पर महामंत्री अमोद पांडेय, गोनाही शक्तिकेन्द्र प्रभारी हरि ओम साव, जदयू छात्र नेता कौशल किशोर प्रसाद, जदयू पंचायत अध्यक्ष सुभाष सहनी, रामसागर साह, गंगाराम यादव, सुरेश ठाकुर, सुरेंद्र यादव व महेंद्र सहनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पताही से मुरारी कुमार की रिपोर्ट

0 Response to "चिरैया का विकास मेरा संकल्प : विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article