-->
पूर्व विधायक ने लालटेन जला बेरोजगारी के खिलाफ आग़ाज़ करते हुए सरकार का किया प्रतिकार

पूर्व विधायक ने लालटेन जला बेरोजगारी के खिलाफ आग़ाज़ करते हुए सरकार का किया प्रतिकार

Laxmi Narayan Yadav Ex MLA

चिरैया (Chiraiya): मोतिहारी : पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वाहन पर आज अपने पटना स्थित आवास की लाईट को बन्द कर सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ बिहार के लोगों से एकजुट होने की अपील के साथ 9 बजे रात में 9 मिनट तक घर के बल्ब-ट्यूबलाइट्स बंद कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जला रहे है. 

इस मौके पर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश का नौजवान बेरोजगारी के कारण त्रस्त है. नौजवानों के संघर्ष के साथ आरजेडी खड़ी है. बिहार में अगर हकीकत की बात की जाये तो बिहार आज बेरोजगारी का केंद्र बन चुका है. नीतीश कुमार आज तक रोजगार नहीं दे पाएं. सरकारी विभागों में पोस्ट खाली पड़े हैं, जिसका आंकड़ा राजद ने कई बार सरकार के सामने रखा. लक्ष्मी नारायण यहीं नहीं रुके लक्ष्मी नरायण ने इस मौके पर कहा किन बिहार के नौजवानों ने जिन लोगों को 15 साल से जिन लोगो को सत्ता पर बैठाया उन्होंने बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ भी नहीं दिया. यहां की सरकार को अपनी कुर्सी की चिंता है. नौजवानों से कोई मतलब नहीं है. नीतीश कुमार के शासन काल में सबसे ज्यादा युवक पीड़ित हैं. नीतीश कुमार के कार्यकाल के दौरान शिक्षा की स्थिति बदतर हो गई है. यहां 5 साल में भी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी नहीं हो रही है.

तेजस्वी यादव ने मंगलवार रात्रि 9 बजे लाइव आकर कहा था कि बेरोजगारी और निजीकरण के विरोध में जो देश के युवा आंदोलन कर रहे हैं, उनके समर्थन में राजद भी 9 सितंबर को 9 बजकर 9 मिनट पर 9 मिनट के लिए घर की लाइट बैंड कर दिया, मोमबत्ती या लालटेन जलाएं।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "पूर्व विधायक ने लालटेन जला बेरोजगारी के खिलाफ आग़ाज़ करते हुए सरकार का किया प्रतिकार"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article