-->
मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाजरत कैदी सुरक्षाकर्मी को पीट हथकड़ी सहित फरार, होमगार्ड जवान पर होगी कार्रवाई

मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाजरत कैदी सुरक्षाकर्मी को पीट हथकड़ी सहित फरार, होमगार्ड जवान पर होगी कार्रवाई

Sadar hospital Motihari

मोतिहारी (Motihari):  स्थानीय सदर अस्पताल में इलाजरत एक कैदी रविवार की देर रात बाथरूम जाने के बहाने वहां तैनात सुरक्षाकर्मी से मारपीट कर हथकड़ी सहित फरार हो गया। इस सिलसिले में वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार बंदी शहर के हनुमानगढ़ी निवासी मोहम्मद राजू उर्फ हसनैन की फिर से गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

नगर थाना की पुलिस निरीक्षक गौरी कुमारी ने बताया कि 17 सितंबर को मोहल्लेवासियों ने चोरी के आरोप में हनुमानगढ़ी निवासी मोहम्मद राजू उर्फ हसनैन को पकड़ा था। मुहल्ले के लोगों ने इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की थी, जिसे जख्मी स्थिति में पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में लिया। तत्पश्चात उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो होमगार्ड जवानों की देखरेख में उसका इलाज कराया जा रहा था। इसी दौरान उसने बाथरूम जाने के बहाने वहां मौजूद होमगार्ड के जवान नागेन्द्र खेलावन के साथ मारपीट की और हथकड़ी समेत फरार हो गया। 

बताया जाता है कि पुलिस ने इस मामले में होमगार्ड के जवान नागेन्द्र खेलावन के खिलाफ प्रथमदृष्टया लापरवाही मानते हुए कार्रवाई के लिए एसपी को रिपोर्ट भेजी है।

अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाजरत कैदी सुरक्षाकर्मी को पीट हथकड़ी सहित फरार, होमगार्ड जवान पर होगी कार्रवाई"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article