-->
143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा, चिराग पासवान की बैठक में हुआ फाइनल

143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा, चिराग पासवान की बैठक में हुआ फाइनल

LJP assembly election fight on 143 seats

पटना (Patna): लोजपा की बुधवार को हुई अहम बैठक में ये तय हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. नई दिल्ली में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रामविलास पासवान के आवास पर लोजपा के सांसदों की बैठक में वर्तमान अध्यक्ष चिराग पासवान ने सबसे विचार विमर्श कर तय किया है कि लोजपा बिहार चुनाव में 143 सीटों के साथ मैदान में उतरेगी.

लोजपा ने पहले ही ये ऐलान कर दिया था कि वो 143 सीटों पर लड़ेगी और उसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान की हुई मुलाकात के बाद भी लोजपा अपने स्टैंड पर कायम है.पार्टी ने गठबंधन पर हर फैसले के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को अधिकृत कर दिया है.चिराग ने कहा कि 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' विजन डॉक्युमेंट की बैठक जल्द होगी और उसके बाद केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें अंतिम फैसला लिया जाएगा.

लोजपा की कल की बैठक में पार्टी ने बिहार में अफरशाही पर चिंता व्यक्त की और इसके खिलाफ संघर्ष की रूपरेखा तय की गई. लोजपा नेताओं ने जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के उस बयान का स्वागत किया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है, लोजपा से नहीं. चिराग पासवान ने सभी सांसदों व पूर्व सांसदों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मंगलवार देर रात मुलाकात के बारे में बताया और साथ ही पीएम को भेजे अपने पत्र की भी जानकारी दी.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए लोजपा नेता प्रिंस राज ने कहा कि सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. साथ ही कौन किस क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा, इस पर भी फैसला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों पर निर्णय के बाद हम आप लोगों को जानकारी देंगे.

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा, चिराग पासवान की बैठक में हुआ फाइनल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article