-->
विधानसभा चुनाव में एनडीए दो तिहाई बहुमत से  बनाएगी सरकार: लालबाबु गुप्ता

विधानसभा चुनाव में एनडीए दो तिहाई बहुमत से बनाएगी सरकार: लालबाबु गुप्ता

 

विधानसभा चुनाव में एनडीए दो तिहाई बहुमत से  बनाएगी सरकार: लालबाबु गुप्ता

चिरैया (Chiraiya): चिरैया, पताही  प्रखंड के  जगरनाथ साह उच्य विद्यालय के प्रांगण में चिरैया विधायक लालबाबु प्रसाद गुप्ता के उपस्थिति में मंगलवार को प्रखंड भाजपा की बैठक मंडल अध्यक्ष अजय साह के अध्यक्षता में हुआ।


बैठक में विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और सभी बूथ अध्यक्ष को अपने घर पर नेम प्लेट एवं पार्टी का झंडा लगाने हेतु दिया गया।बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा हुआ।


विधायक गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को बताया कि पिछले पांच वर्षों में चिरैया विधानसभा क्षेत्र में जो विकास आजादी के 70 सालों में नही हो सका था वह कार्य हुआ है।

 

क्षेत्र में  मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से 11, 5 करोड़ की लागत से  204 योजना  , ग्रामीण कार्य विकास विभाग द्वारा 122 करोड़ की लागत से 124 सड़को का निर्माण प्रगति पर है , साथ ही 18 करोड़ की लागत से 9 पुलों का निर्माण कार्य प्रगति पर है।


 विधानसभा के सभी गांवो में पूर्ण विधुतीकरण कार्य पूर्ण हुआ है , साथ ही सभी खेतो में पानी पहूंचाने को लेकर अलग ग्रिड का निर्माण किया जा रहा है।साथ ही प्रखंड कार्यालय का नया भवन का निर्माण हुआ है।


पीएम ने कोरोना काल मे देश के राशन कार्ड धारी लोगो को अलग से मुक्त अनाज एवं दाल का वितरण कर ऐतिहासिक कार्य किया है।


उंन्होने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में दो तिहाई से अधिक बहुमत के साथ एनडीए चुनाव जीत सरकार बनाएगी। मंडल अध्यक्ष अजय साह , विधानसभा विस्तारक असोक चंद्रवनसी ,  युवा अध्यक्ष  जयराम निषाद , कमोद सिह, श्री भगवान साह ,   सूर्यनरायन प्रसाद , संजय साह ,  राजाराम मेहता , विनोद प्रसाद , अमन कुमार , रामभरोस साह  सहित सभी बूथ अध्यक्ष , बूथ प्रभारी एवं भजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे, दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।


वही पताही में भी मंडल अध्यक्ष अशोक सिह चौहान के अध्यक्षता में बूथ अध्यक्षो का बैठक हुआ।


पताही से मुरारी कुमार की रिपोर्ट




0 Response to "विधानसभा चुनाव में एनडीए दो तिहाई बहुमत से बनाएगी सरकार: लालबाबु गुप्ता"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article