-->
अब डिज्नी-हॉटस्टार पर IPL देखने के लिए 1 साल का लेना होगा पैकेज

अब डिज्नी-हॉटस्टार पर IPL देखने के लिए 1 साल का लेना होगा पैकेज

Ipl on hotstar

मुंबई (Mumbai): डिजिटल कार्यक्रम प्रसारक मंच डिज्नी+हॉटस्टार ने शनिवार को कहा कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट (आईपीएल) के मैच उसके केवल वे ग्राहक ही देख सकेंगे जिन्होंने उसके कार्यक्रमों की वार्षिक ग्राहकी ले रखी है। आईपीएल-टी20 का 13वां संस्करण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने जा रहा है।

डिज्नी+हॉटस्टार ने कहा कि उसके मंच पर डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी (399 रुपए में 12 माह) और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम (1,499 रुपए में 12 माह) योजना के पुराने और नए ग्राहक ही आईपीएल का प्रसारण देख सकेंगे।

कंपनी ने कहा है कि उसने डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी योजना की ग्राहकी लेने के इच्छुक लोगों की आसानी के लिए दूरसंचार सेवा कंपनी जियो और एयरटेल से गठबंधन किया है। ये दोनों कंपनियां इसके लिए पूर्व भुगतान पर 12 माह के लिए इस योजना की पेशकश करेंगी।

वॉल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष एवं स्टार एंड डिज्नी इंडिया के प्रमुख उदय शंकर ने कहा कि हम डिजिटल प्रसारण में जो प्रौद्योगिकी प्रयोग करते हैं, दर्शक उसके आनंद में डूब जाता है। यह प्रौद्योगिकी नए वैश्विक प्रतिमान स्थापित करेगी। यह प्रौद्योगिकी आने वाले वर्षों में खेल प्रसारण का आनंद उठाने की दिशा भी निर्धारित करेगी।

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article