-->
प्रखर समाजवादी नेता रघुवंश सिंह के निधन पर भाजपा कार्यालय में शोकसभा का आयोजन

प्रखर समाजवादी नेता रघुवंश सिंह के निधन पर भाजपा कार्यालय में शोकसभा का आयोजन

Former Central Minister Raghuvansh Prasad Singh

चकिया (Chakia): आज पिपरा विधानसभा के विधायक श्याम बाबू यादव ने भारतीय जनता पार्टी के चकिया पार्टी ऑफिस के प्रांगण में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह उर्फ ब्रह्म बाबा के नाम से प्रख्यात बिहार के लाल के मृत्यु पर शोक व्यक्त किए एवं तैल चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए। बिहार एक विकास पुरुष एवं प्रखर नेता को खो दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय समाजवाद के पुरोधा, राजनीतिक सुचिता के प्रतीक, मजदूरों, किसानों के सुख दुःख के हमसफ़र, मनरेगा योजना के जनक, अपने सिद्धांतों और वचन पर मर मिटनेवाला लोकतंत्र का सजग प्रहरी हमलोगों को बीच रास्ते में छोड़ कर परम् पिता परमेश्वर में विलीन हो गए। उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी।

उनके दो अंतिम पत्र जिसमें एक लालू प्रसाद के नाम था, वह उनके व्यक्तिगत तौर पर सिद्धान्तों और वचन पर मर मिटने का संदेश देता है, वहीं दूसरा पत्र जो नीतीश जी के नाम है वह साबित करता है कि अंतिम सांस तक किसानों, मजदूरों की भलाई की चिंता के साथ साथ भारतीय संस्कृति की धरोहरों जैसे महात्मा बुद्ध का भिक्षा पात्र, अस्थि कलश, वैशाली के प्रथम लोकतंत्र होने आदि को संजोने और सरकारी खर्चे को कोरोना मन्दी काल मे घटाने और देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने का नुस्खा भी दे गए।

ऐसे महान सख्सियत को अश्रुपूरित भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक सभा मे रोहित सिंह, रंजीत गुप्ता ,सुधीर मिश्रा अजय उपाध्याय,लखिंद्र राम, नीरज यादव ,मनीष गुप्ता, संदीप सुलतानिया, आदिल, अरशद, साहिल ,देवदूत्त भाजपा कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "प्रखर समाजवादी नेता रघुवंश सिंह के निधन पर भाजपा कार्यालय में शोकसभा का आयोजन"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article