-->
पताही: अगर नहीं है आपका बीमा, तो सड़क पर बन सकता है आपका कीमा

पताही: अगर नहीं है आपका बीमा, तो सड़क पर बन सकता है आपका कीमा

पताही: अगर नहीं है आपका बीमा, तो सड़क पर बन सकता है आपका कीमा

पताही (Patahi): पताही झंडा चौक से थाना चौक होकर ढाका, मोतिहारी घोड़ासहन ,बैरगनिया ,नेपाल, जाने वाली सड़क पूरी तरह से जर्जर हो गई है वहीं कई जगह सड़क पर गड्ढे हो जाने से सड़क पर जलजमाव की स्थिति काफी भयानक है वाहन की कौन कहे पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है । 


झंडा चौक से थाना चौक लगभग 1 किलोमीटर पार करने में आधा घंटा का समय लग जा रहा है । जगह - जगह सड़क बड़ा - बड़ा गड्ढे में तब्दील हो चुका हैं, सड़क से गिट्टी उखड़ कर बिखर गई है तीन पहिया, चार पहिया ,सवारी गाड़ी ,पैदल का परिचालन होने में भी कठिनाई लोगों को हो रही है।


 इस सड़क से वाहन चालक जाने से कतरा ने लगे हैं बाइक और पैदल यात्रियों को भी आने जाने में बहुत सारी कठिनाई झेलनी पड़ती है लोगों का कहना है कि सड़क को समय पर मरम्मत नही होने के अभाव में इतनी जर्जर हालत हो गई है जो काफी चिंताजनक है । 


दर्जनों वाहनों का आना जाना लगा रहता है कई बार सड़क में बने गड्ढे में दो पहिया वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी है अगर शीघ्र ही इस सड़क को मरम्मत नहीं किया तो आने वाला समय मे बहुत बड़ी दुर्घटना का संकेत दे रहा है।


अगर इस मार्ग से आप मोटरसाइकिल से जा रहे हैं तो आपको अंदाजा लगा यह मुश्किल है कि गाड़ी को किधर से निकला जाए।


आए दिन यह देखा गया है कि इस रोड पर बाइक सवार कई महिला इस तालाब जैसी बनी मार्ग पर पानी में गिरते देखा गया है।


यहां के लोगों का कहना है कि हर दिन ऐसी घटना हो रही यह कोई नई बात नहीं है, यहां के स्थानीय निवासियों का कहना है कि यहां के लोकल विधायक श्री लाल बाबू प्रसाद गुप्ता भी इस रोड से होकर गुजरते हैं लेकिन उनका भी ध्यान पिछले 5 सालों में इस जर्जर सड़क पर नहीं पड़ा। 


पताही से मुरारी कुमार की रिपोर्ट







Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article