-->
चुनाव से पहले रोड बनकर हो जाएगा तैयार:श्याम बाबू यादव

चुनाव से पहले रोड बनकर हो जाएगा तैयार:श्याम बाबू यादव

Pipra Mla Bihar Shyam babu Yadav

चकिया (Chakia):  पिपरा विधानसभा के पिपराकोठी से कल्याणपुर जाने वाली पथ में पिपरा कोठी से सेमरा तक सड़क निर्माण का शिलान्यास पिपरा विधायक श्याम बाबू प्रसाद यादव ने किया। यह सड़क प्रधानममत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगभग पौने दो करोड़ रुपए की लागत से 3.56 कि0मी0 में बन रही है। 

विधायक ने कहा कि मेरे काफी प्रयास के बाद इस सड़क के निर्माण की स्वीकृति मिली है। मैने कई बार इसको लेकर विधानसभा में आवाज उठाई। बहुत जल्द ही इस सड़क में निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। 

साथ ही उन्होंने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी बिहार के विकास के लिए बार-बार चर्चा करते रहते हैं। उसी कड़ी में यह सड़क प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बन रही है। जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार के विकास के लिए प्रयासरत रहते हैं। जबसे बिहार में एनडीए की सरकार बनी है बिहार  विकास की ओर अग्रसर है। 

इस अवसर पर भाजपा जिला प्रवक्ता अरुण गुप्ता, भाग्यनारायण यादव, राम नारायण सिंह, संजय चौधरी, नरेश शाह, लोक उपाध्याय, विनोद सिंह, लोहा यादव, संवेदक आलोक कुमार सहित अन्य सम्मानित कार्यकर्ता मौजूद थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "चुनाव से पहले रोड बनकर हो जाएगा तैयार:श्याम बाबू यादव"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article