-->
एक दूसरे को बचाने में 3 लड़कियां डूबीं, एक कि तीन महीने पहले हुई थी शादी।

एक दूसरे को बचाने में 3 लड़कियां डूबीं, एक कि तीन महीने पहले हुई थी शादी।

Three girls drowned in Phenhara

फेनहारा (Phenhara): थाना क्षेत्र के मधुबनी में तालाब में डूबने से एक महिला और दो लड़की  की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि दो महिला और दो लड़कियां साथ खेत में गई थी। इसी बीच एक तालाब किनारे शौच करने गई और उसका पैर फिसल गया और वह अथाह पानी मे डूबने लगी। एक को डूबता देख दूसरा बचाने गई, वह भी डूबने लगी। दोनों को डूबता देख तीसरी लड़की बचाने गई, वह भी डूबने लगी। तभी उस मे से एक महिला दौर के गांव में लोगो को तीनो के डूबने की सूचना दी। डूबने की खबर मिलते ही गांव वाले दौर के तालाब पर पहुंचकर कर तीनों को तालाब से बाहर निकाला, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। 

मृतकों की पहचान रामा नंद महतो की बेटी रानी देवी के रूप में हुई हैं। जिसकी शादी तीन माह पहले पताही थाना के कोदरिया गांव के रमेश महतो से हुई थी, जो तीन रोज पहले ही अपने मैके आई थी। दूसरी शंकर महतो की 11 वर्षीय पुत्री सबिता कुमारी और तीसरी अजय महतो की 13 वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी के रूप में पहचान हुई है। तीनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं घटना स्थल पर मौजूद मुखिया जितेंद्र राय ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देने की मांग की है। सीओ बिजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "एक दूसरे को बचाने में 3 लड़कियां डूबीं, एक कि तीन महीने पहले हुई थी शादी।"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article