-->
शिवहर विधायक द्वारा गलत प्राथमिकी दर्ज कराने पर स्टेट हाईवे पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की आगजनी

शिवहर विधायक द्वारा गलत प्राथमिकी दर्ज कराने पर स्टेट हाईवे पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की आगजनी

Sharfuddin mla Sheohar

शिवहर (Sheohar): पिपराही मुख्य मार्ग स्टेट हाईवे- 54 पर मेसौढा गांव के मस्जिद के पास ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए टायर जलाकर आगजनी करते हुए विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहें है।

ग्रामीणों की मांग है कि निर्दोष गिरफ्तार मोहम्मद वामिक सहित अन्य लोगों की प्राथमिकी रद्द करते हुए उन्हें छोड़ा जाए। ग्रामीण सहित राजद के नेता बबलू खान, मोहम्मद अशरफ अली, डॉक्टर नौशाद आलम सहित हजारों की तादाद में ग्रामीण निर्दोष गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की मांग कर रहे हैं, वहीं सड़क जाम करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया है कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, गिरफ्तार लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा तथा प्राथमिकी रद्द नहीं की जाएगी, तो हमलोग समाहरणालय शिवहर का घेराव तथा धरना प्रदर्शन करेंगे।

बता दें कि शिवहर से जदयू विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन की कार पर बीते रात्रि बदमाशों ने हमला कर दिया. वह एक भोज में शामिल होकर अपने गाँव लौट रहे थे.घटना पिपराही थाना क्षेत्र की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन मेसौरा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया. इस हमले में विधायक की इनोवा कार क्षतिग्रस्त हो गई है.

पुलिस ने आठ आरोपी को किया गिरफ्तार

विधायक के शिकायत के बाद पुलिस ने आठ आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ राकेश कुमार भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है. वही विधायक ने इस हमले को साजिश करार दिया है. विधायक ने कहा कि यह हमला करने के लिए पहले से सुनियोजित था. चुनाव से पहले माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल पुलिस विधायक पर हुए हमले की जांच में जुटी है।

न्यूज़ डेस्क





0 Response to "शिवहर विधायक द्वारा गलत प्राथमिकी दर्ज कराने पर स्टेट हाईवे पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की आगजनी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article