-->
छौड़ादानो में 41 लाख रुपये के प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मार्फिन के साथ युवक हुआ गिरफ्तार

छौड़ादानो में 41 लाख रुपये के प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मार्फिन के साथ युवक हुआ गिरफ्तार

Smuggler arrest with 41 lakh rupees Marpheen

छौड़ादानो/आदापुर: एसएसबी की टीम ने विशेष सूचना पर छौड़ादानो नहर चौक के पास छापेमारी कर लगभग 41 लाख रुपये मूल्य के प्रतिबंधित नशीला पदार्थ मार्फिन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवक नहर चौक पर ही किसी से मार्फिन ले मुजफ्फरपुर जाने की तैयारी में था, जिसे एसससबी ने विशेष सूचना पर तत्वरित करवाई करते पकड़ लिया। मामले की जानकारी देते हैं एसएसबी 71 वी बटालियन कोरैया के इंस्पेक्टर उपेंद्र मिश्रा ने बताया कि युवक के पास से कुल 165 ग्राम मार्फिन बरामद हुआ है, जिसका अंतरास्ट्रीय बाजारों में मूल्य लगभग 41 लाख रुपये बतया जाता है। 

वहीं उसके पास से एक कीमती मोबाइल और 3100 रुपये नगद भी बरामद किये गये। बरामद किये गये मोबाइल की भी जाँच पड़ताल की जा रही है। युवक की पहचान शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी रमेश चतुर्वेदी के रूप में हुई है। 

वहीं पूरे मामले को लेकर एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट  चंदन कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के क्रम में युवक कैरिंग का कार्य करता है जो चंद रुपयों की लालच में मुजफ्फरपुर से छौड़ादोनों पहुंचा था, जहां से किसी अन्य युवक से वह मार्फिन की डिलीवरी ले लौट रहा था। जिसे एसएसबी जवानों द्वारा विशेष सूचना पर बिछाए गये जाल में वह फस गया। 

पकड़े गये युवक से आवश्यक पूछताछ करने के पश्चात कागजी प्रक्रिया के साथ छौड़ादोनों थाने को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं इस धंधे में जुड़े अन्य लोगों की भी गोपनीय तरीके से अनुसंधान कर तलाश की जा रही है।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "छौड़ादानो में 41 लाख रुपये के प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मार्फिन के साथ युवक हुआ गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article