-->
चिरैया के पूर्व विधायक अपने पैतृक गांव पहुंचते ही सबसे पहले अपने मां से लिया आशीर्वाद

चिरैया के पूर्व विधायक अपने पैतृक गांव पहुंचते ही सबसे पहले अपने मां से लिया आशीर्वाद

चिरैया के पूर्व विधायक अपने पैतृक गांव पहुंचते हैं सबसे पहले अपने मां से लिया आशीर्वाद

पताही (Patahi): चिरैया विधानसभा के पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह जैसे ही अपने पैतृक गांव जिहुली पहुंचे उनके चाहने वाले जयकारा लगा कर स्वागत किया।


गाड़ी से उतरते ही सबसे पहले अपनी स्वर्गवासी मां की प्रतिमा पर माला चढ़ाकर आशीर्वाद लिए। अपने बड़े भाई को पैर छू आशीर्वाद लिए।


उन्होंने कहा कि मां की कमी को दुनिया में कोई पुरा नहीं कर सकता है और इस वक्त मेरी मां दुर्गा रूप में सब जगह विराजमान और उनके आशीर्वाद से ही हम इस चुनाव को जीत रहे हैं। मेरी मां हमेशा करती थी अपने लिए सब कोई जीते हैं दूसरे के लिए कोई जी कर देखें और वह हमेशा हमें कहती थी कि जो प्यार गरीबों में मिलेगा वह कहीं और नहीं ।आज मैं उन्हीं के सिद्धांतों पर चलते हुए आप सभी के बीच आया हूं।


उसके बाद अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है आप चुनाव जीत रहे हैं जी जान से अपने क्षेत्र में मतदाताओं का विश्वास जीतने का काम कीजिए और हर उस समस्याओं का निदान कीजिए जो पिछले 5 साल के अंदर में नहीं हुई है।


श्री कुमार सिंह ने कहा कि अभी भी मेरे चाहने वाले इतने हैं की फोन हमको आते रहता है और लगता है हमें कि हमने जिंदगी में जरूर ही अच्छा काम किया है जिसके कारण ईतना लोगों का प्यार मिलता है। लोगो का ही प्यार ही हैं कि हमको फिर से चुनाव जीतने का काम करेंगे।


मौके पर पताही और चिरैया  से हजारों में कार्यकर्ता पहुंचे थे।


न्यूज़ डेस्क







0 Response to "चिरैया के पूर्व विधायक अपने पैतृक गांव पहुंचते ही सबसे पहले अपने मां से लिया आशीर्वाद"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article