-->
केसरिया से एक प्रत्याशी को नहीं बल्कि एक बेटी को चुनें:- शालिनी मिश्रा

केसरिया से एक प्रत्याशी को नहीं बल्कि एक बेटी को चुनें:- शालिनी मिश्रा

केसरिया से एक प्रत्याशी को नहीं बल्कि एक बेटी को चुनें:- शालिनी मिश्रा

केसरिया (Kesariya): (संसू) बिहार की जनता इस बार फिर से नितिश कुमार को बिहार का बागडोर सैपने का मन बना लिया है। 


भारत बिरयानी होटल के प्रांगण में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केसरिया की एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा ने कहा कि बिहार विकास की इबादत लिख रहा हैं पंद्रह साल के कुशासन राज्य से निकल कर आज बिहार ने विकास मॉडल में अपनी एक अलग पहचान बनाया है। यह लड़ाई आम नहीं है पंद्रह साल में हुए लुट अपराध भुख गरिबी बनाम भय मुक्त समाज सुख समृद्धि विकास एवं सुशासन का है। जिसमें हम लोगों को आगे आकर नितीश कुमार के सपनों को साकार करने में मदद करनी चाहिए। 


नितीश कुमार ने केसरिया से प्रत्याशी बनाकर मुझ पर जो भरोसा किया है उस भरोसे पर मैं खड़ा उतरने का काम करूंगी। 


उन्होंने कहा कि मेरे बाबूजी स्व पुर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर ने जिस तरह से केसरिया कि सेवा कि है उन्हीं के पदचिन्ह पर चल कर मैं केसरिया के विकास के लिए सतत् प्रयत्नशील रहुंगी।आपकी आवाज को पटना तक पहुंचाने का काम करूंगी। 


उन्होंने केसरिया कि महान जनता से आह्वान किया कि एन डी ए के पक्ष में वोट कर नितीश के हाथों को मजबूत करें। केसरिया से एक प्रत्याशी को नहीं बल्कि एक बेटी को चुनें जो आपके हर सुख-दुख में आपके साथ खड़ा हो।


मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष भुवन पटेल, जदयू के एमएलसी सतीश कुमार, भाजपा के जिला मंत्री डॉक्टर लाल बाबू प्रसाद,विधान पार्षद भीष्म सहनी, वीआईपी जिलाध्यक्ष अशोक सहनी, जदयू के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा, भाजपा नेता विजय कुमार जायसवाल, जदयू नेता अजित सहनी, जदयू के पुर्व जिलाध्यक्ष प्रों दिनेश चंद्र प्रसाद, भाजपा नेता मों इम्तियाज,इश्हाक आजाद, सतनारायण पासवान इत्यादि उपस्थित थे।


केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




0 Response to "केसरिया से एक प्रत्याशी को नहीं बल्कि एक बेटी को चुनें:- शालिनी मिश्रा"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article