-->
चिरैया विधानसभा से निर्दलीय उतरेंगे पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव, 16 अक्टूबर को भरेंगे अपना नामांकन

चिरैया विधानसभा से निर्दलीय उतरेंगे पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव, 16 अक्टूबर को भरेंगे अपना नामांकन

 

Ex mla Laxmi Narayan Yadav Chiraiya

चिरैया (Chiraiya): चिरैया विधानसभा से पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव का राजद ने टिकट काट दिया गया है जिसके बाद आज पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने पार्टी से बागी तेवर दिखाते हुए 16 अक्टूबर को अपना नामांकन निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भरेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि राजद वैसे उम्मीदवार को टिकट दे रखी है जिनका जनता के बीच कोई जनाधार नहीं। मुझे पूर्ण विश्वास है की जनता मुझे निर्दलीय भी जीताकर कर विधानसभा भेज सकती है, क्योंकि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान जो विकास किया है उसे जनता ने देखा है

वही पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव का राजद से टिकट काट देने के बाद उनका दर्द साफ छलक रहा था। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा की जिस पार्टी की इतने दिनों से तन मन और धन से सेवा की उस पार्टी ने मेरा टिकट काटकर एक सीट और कम कर ली। जिस तरह से जनता को उम्मीद थी कि मुझे राजद से टिकट मिलेगा लेकिन तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोगों के उम्मीद को तोड़ दिया। जनता कल भी मेरे साथ जुड़ी हुई थी और आज भी मेरे साथ जुड़ी हुई है, क्योंकि मैंने अपने क्षेत्र में अपने शासन के दौरान कोई भी भ्रष्टाचार नहीं किया। लोगों की निश्चल भावना से सेवा किया हूं। मगर राजद ने लोगों की हर उम्मीद को तोड़ दिया है, जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव के रिजल्ट में देखने को मिलेगा। 

हालांकि जिस तरह से मजबूत उम्मीदवारों का निर्दलीय के रूप में लड़ना चिरैया विधानसभा को खास बना दिया है ऐसे में अब विधायक की उम्मीदवारी कांटो की टक्कर पर होने की संभावना तय हो गई है।

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article