-->
बिहार के विकास के लिए  एनडीए को वोट करें जेपी नड्डा

बिहार के विकास के लिए एनडीए को वोट करें जेपी नड्डा

बिहार के विकास के लिए  एनडीए को वोट करें जेपी नड्डा

चकिया(Chakia): बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मोतिहारी के एक दिवसीय दौरे पर थे जहां चकिया के ग़ांधी मैदान में उन्होंने एक महती सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर नीतीश सरकार के लिए समर्थन मांगा।


श्री नड्डा का हैलीकॉप्टर जैसे ही चकिया के ग़ांधी मैदान पहुँचा वही भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओ ने उनका भव्य स्वागत किया। अपने संबोधन में सबसे पहले श्री नड्डा ने महात्मा को नमन किया व बिहार के ऐतिहासिक व पौराणिक इतिहास की विस्तृत चर्चा की ओर कहा कि। 


उसके बाद श्री नड्डा ने सबसे पहले  केंद्र की भाजपा सरकार  के सभी उप्लब्द्धियो को गिनाया व केंद्र सरकार द्वारा बिहार सरकार को दी गयी राशि की विस्तृत चर्चा करते हुए नरेंद्र मोदी की सरकार का खूब गुणगान किया ।



श्री नड्डा ने इसके बाद बिहार के लालू पर भी जमकर चुटकी ली व जनता से पूछा कि  कहाँ है जबतक रहेगा समोशे में आलू वाले लालू ,,वही उन्होंने बिहार के सहाबुद्दीन व लालू राज्य में बिहार की दुर्दशा की चर्चा कर जनता के मन मे  पुराने जंगलराज की याद को ताजा करने में कोई कसर नही छोड़ी।



इसके बाद श्री नड्डा ने कांग्रेस ,,वामदल व अन्य बिरोधी दलों पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए विपक्ष व खास तौर पर तेजसवी व राहुल ग़ांधी सहित शशि थरूर ,,पी चितम्बरम सहित कश्मीर के नेताओ पर जमकर प्रहार किया व जनता के दरबार मे उन्हें कठघडे में खड़ा किया व कहा कि यही है बिपक्षी दलों की देशभक्ति ,,जो पाकिस्तान में जाकर भारत की बुराई करते है व अपने आप को ग़ांधी के वंसज व देशभक्त कहते है ।



वही अंत मे श्री नड्डा ने राम मंदिर व धारा 370 पर  भाजपा द्वारा किये गए कार्यो की बात कर हिन्दू कार्ड खेलने में कोई कोर कसर नही छोड़ी।


वही आज के नीतीश कुमार व जेपी नड्डा दोनों राजनेताओं के भाषण से बिहार में हुए शराबबंदी की एक बार भी चर्चा नही करना  अपने आप मे कई सवालों को जन्म दे रहा है क्योंकि जिस शराबबंदी को नीतीश स भाजपा अबतक अपना सबसे बड़ा हथियार बनाती रही है आखिर वो इस चुनाव से गायब क्यों है । 


सभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, निवर्तमान मंत्री प्रमोद कुमार, निवर्तमान मंत्री राणा रणधीर सिंह,एमएलसी बबलू गुप्ता,निवर्तमान विधायक श्याम बाबू यादव,सचिन्द्र प्रसाद सिंह, केसरिया से जदयू प्रत्यासी शालिनी मिश्रा,जदयू के लवकिशोर निषाद,कमिन्दर कुशवाहा,वीआईपी के विशाल कुमार सहित अन्य ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने की जबकि संचालन जदयू नेता कुणाल पटेल ने किया। 


मौके पर रोहित सिंह, हरजीत सिंह राजू, मथुरा प्रसाद, श्यामा तोदी, कन्हैया सिंह, ब्रजेश सिंह,अनिल सिंह,दिनेश पटेल,मॉन्टेक सिंह,अजय सिंह, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article