-->
चकिया मे हथियार का भय दिखाकर साढ़े छः लाख की लूट

चकिया मे हथियार का भय दिखाकर साढ़े छः लाख की लूट

Chakia Police Station

चकिया (Chakia): थाना क्षेत्र स्थित एसआरएपी कॉलेज के कर्मचारी से दिन दहाडे  हथियार का भय दिखाकर दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने छह लाख एकावन हजार छ सौ उनसठ रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना बुधवार की शाम चार बजकर चालीस मिनट की बतायी जाती है।

घटना के बारे मे बताया जाता है कि उक्त कॉलेज के दैनिक भोगी कर्मचारी रेयाज आलम अपनी बाइक से कॉलेज का रुपया बैग मे रखकर चकिया स्थित बैंक में जमा कराने जा रहे थे। उनके पीछे एक दूसरी बाइक से कॉलेज के ही दूसरे दैनिक भोगी कर्मचारी उपेन्द्र कुमार उर्फ मुन्ना भी जा रहे थे।वहीध तीसरी बाइक पर तीसरे दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी राहुल कुमार भी जा रहे थे। उन्होंने बताया कि वे दोनों वैशाहा गांव के समीप स्थित एनएच अठ्ठाइस के कॉलेज साइड वाले लिंक पथ से ही मन चौक की तरफ जाने के लिए कॉलेज से निकले थे कि कुछ दूरी पर ही उसी लेन में एक पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों में से दो अपराधी ने पिस्टल भिड़ाकर रुपये से भरा बैग छीन लिया। अपराधियों ने  रुपया से भरे बैग की दूसरे लेन पर खडी बाइक पर सवार दो अपराधियों को बैग देकर पांचों अपराधी मेहसी की तरफ फरार हो गए। 

इधर घटना के बाद कर्मचारी ने थाना पर पहुंचकर पुलिस को लूट की घटना के संबंध में आवेदन दिया है। इधर घटना को लेकर चकिया इंस्पेक्टर सहथानाव्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले  मे सभी बिन्दुओं को ध्यान मे रखकर छानबीन कर रही है। उसके बाद ही घटना का खुलासा होगा।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "चकिया मे हथियार का भय दिखाकर साढ़े छः लाख की लूट"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article