-->
एबीवीपी के राष्ट्रिय सह संगठन मंत्री- श्री निवाश पहुँचे चकिया, चलाया मतदाता जागरूक अभियान

एबीवीपी के राष्ट्रिय सह संगठन मंत्री- श्री निवाश पहुँचे चकिया, चलाया मतदाता जागरूक अभियान

Abvp Chakia
चकिया (Chakia): चकिया के गणिनाथ मंदिर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रिय सह संगठन मंत्री- श्री निवाश जी ने एबीवीपी के छात्रों को संबोधित करते हुवे कहा की विधानसभा के लिए मतदान तीन नवंबर को होगा। सभी मतदाता अपने वोट का महत्व समझते हुए उस दिन अपने मताधिकार का प्रयोग करें। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। मजबूत लोकतंत्र की नींव मताधिकार के बल पर ही रखी जा सकती है। इसलिए लोकतंत्र की मजबूती के लिए सौ फीसद मतदान जरूरी है।

उन्होंने कहा कि भारत में 18 वर्ष से अधिक आयु के हर नागरिक को वोट देने का अधिकार है। अपने वोट से मतदाता मनपसंद प्रत्याशी को चयन कर सकते हैं। कहा कि हमारे देश में युवा सबसे अधिक है। लोकतंत्र की मजबूती में ज्यादा से ज्यादा युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए एबीवीपी लगातार प्रयासरत है। और कार्यकर्ता शहर से लेकर गांवों का दौरा कर लोगों को मताधिकार के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे हैं, ताकि शत-प्रतिशत मतदान हो सके।

मौके पे प्रदेश कार्यकारणी सद्स्य- श्वेता सिंह,नगर सह मंत्री राहुल गुप्ता, छात्रसंघ कोषाध्यक्ष- बृजराज कुमार, कॉलेज अध्यक्ष दीपक कुमार, अमित शर्मा, नगर मीडिया प्रभारी-आशीष कुमार, कॉलेज सह मंत्री अमन कुमार मीडिया प्रभारी प्रिंस पटेल, राजकुमार,पूर्व कॉलेज अध्यक्ष सुदीप पाण्डेय,पूर्व नगर मंत्री- कमलेश कौशल,प्रिया रानी, अश्वनिता,संजना,रेश्मा,निर्मला कुमारी,सपना गुप्ता इत्यादी सैकड़ो एबीवीपी के सदस्य मौजूद थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




1 Response to "एबीवीपी के राष्ट्रिय सह संगठन मंत्री- श्री निवाश पहुँचे चकिया, चलाया मतदाता जागरूक अभियान"

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article