-->
चिरैया विधानसभा से नेशनल लोकमत पार्टी के उम्मीदवार होंगे पूर्व मुखिया विजय सिंह, प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

चिरैया विधानसभा से नेशनल लोकमत पार्टी के उम्मीदवार होंगे पूर्व मुखिया विजय सिंह, प्रेसवार्ता कर दी जानकारी


चिरैया (Chiraiya): बिहार में इस समय चुनावी बयार जोरों पर है। हर राजनीतिक पार्टी जनता को अपने पक्ष में करना चाहती है। इसके लिए राजनीतिक पार्टियां गठबंधन करने से भी नहीं चूक रहीं हैं। उसी तरह राजनेता भी जोड़तोड़ लगाकर विधानसभा चुनाव लड़ने को आतुर हैं। कुछ को टिकट आसानी से मिल जाता है तो किसी का टिकट कट जा रहा है। 

Vijay Singh Mla Candidate Chiraiya Constituency
इसी बीच कुछ ऐसे नेता भी हैं जो पहली बार विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमा रहे हैं। ऐसे ही एक नेता हैं यूडीए गठबंधन के नेशनल लोकमत पार्टी के उम्मीदवार विजय सिंह, जो इस बार चिरैया विधानसभा से चुनाव मैदान में हैं।

विजय सिंह इससे पूर्व बड़हड़वा लखनसेन, जो ढाका प्रखंड अंतर्गत आता है, के मुखिया भी रह चुके हैं। अपने बड़हड़वा लखनसेन स्थित आवास पर एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि जनता की सेवा है मेरा उद्देश्य है। एक मुखिया रहकर समाज का विकास कार्य करना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि उसका दायरा बहुत छोटा होता है। वहीं विधानसभा का क्षेत्र उससे कई गुणा बड़ा होता है।

उन्होंने आगे कहा कि यदि चिरैया विधानसभा की जनता उन्हें एक बार अवसर देती है तो मेरे दिन और रात सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए ही होंगे।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "चिरैया विधानसभा से नेशनल लोकमत पार्टी के उम्मीदवार होंगे पूर्व मुखिया विजय सिंह, प्रेसवार्ता कर दी जानकारी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article