-->
पूर्व विधायक अवनीश कुमार के नामांकन के बाद विरोधियों में मची खलबली

पूर्व विधायक अवनीश कुमार के नामांकन के बाद विरोधियों में मची खलबली

पूर्व विधायक अवनीश कुमार के नामांकन के बाद विरोधियों में मची खलबली

चिरैया(Chiraiya):  बाहुबली पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने हजारों समर्थकों के साथ काफिला लेकर ढाका अनुमंडल मे पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। 


नामांकन रैली मैं पूर्व विधायक के समर्थकों के जुनून देखकर विरोधियों को हार की चिंता सताने लगी है। इतना ही नहीं ढाका से पूर्व में चार बार एवं चिरैया से एक बार भाजपा के उम्मीदवार रहे अवनीश सिंह की पहचान किसी मोहताज नहीं है उनकी पहली प्राथमिकता विकास है विकास को लेकर ही चुनाव में हर बार जीत हासिल किए हैं। 


उन्होंने संकल्प लिया है कि चिरैया विधानसभा में जितने काम आधे अधूरे बाकी है सभी कामों को पूरा करने का काम करेंगे। 


पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र की जनता के भारी दबाव के बाद उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया है। चिरैया 20 क्षेत्र की जनता वर्तमान विधायक से परेशान है।


स्थानीय लोगों को लगता है कि उनका कोई माई-बाप नहीं। हमारे लिए क्षेत्र की जनता के आदेश को स्वीकार करना संभव नहीं । ऐसे में जानता के आग्रह पर वे एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतरे हैं। 


अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि निर्दलीय होने से सभी जाति-धर्म के लोगों का वोट मिलेगा।उन्होंने कहा कि चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा के बाद विरोधियों को हार की चिंता सताने लगी। 


मैं भाजपा को अपने खून से सींचने का काम किया हूं पूर्व में चार बार ढाका विधानसभा से जनता ने मुझे चुना और मैं जनता के हर सुख दुख में साथ खड़ा उतरे। पूर्व  मे चिरैया विधानसभा से भी जनता ने मुझे जीता कर विधानसभा भेजने का काम किया मुझे पूरा विश्वास है आज भी चिरैया विधानसभा क्षेत्र के जनता की मांग पर हम निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं यह हम नहीं यह निर्णय चिरैया विधानसभा क्षेत्र का जनता लिया है। 


मुझे पूर्ण विश्वास है कि फिर से चिरैया विधानसभा क्षेत्र की जनता मुझे भारी मतों से विजई बनाकर विधानसभा भेजने का काम करेगा।


पताही से आदित्य रंजन की रिपोर्ट







0 Response to "पूर्व विधायक अवनीश कुमार के नामांकन के बाद विरोधियों में मची खलबली"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article