-->
रोड एक्सीडेंट में सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत

रोड एक्सीडेंट में सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत

Retired teacher death road accident in Chakia

चकिया (Chakia): थाना क्षेत्र के गांव बैशाहा के पास एनएच 28 पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मृतक की क्षति ग्रस्त बाईक को जब्त कर लिया है।

मृतक की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के गांव बेदीबन मधुबन निवासी राजकिशोर भगत के रूप में हुई है, जो पिपरा बाजार पर भी घर बनाकर रहते थे। वह पिपरा बाजार  स्थित मध्य विद्यालय कन्या से सेवानिवृत्त हुए थे।

घटना की बाबत मिली जानकारी के अनुसार मृतक घर से विद्युत विपत्र जमा करने के लिए अपनी बाइक से चले थे कि उक्त स्थान पर सडक पर बने कट पर शहर के लिए मुड़ना चाहा। उसी क्रम में पीछे से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन चालक ने जोरदार ठोकर  मार दिया तथा  मुजफ्फरपुर दिशा की ओर में भागने में सफल रहा। 

वाहन की ठोकर से मृतक गंभीर रूप से घायल हो गए। अगल-बगल के लोगों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाने के क्रम में उनकी रास्ते में ही मौत हो गई।वहीं घटना से नाराज लोगों ने घटनास्थल पर सड़क जाम कर विरोध प्रकट किया, जिससे वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए बंद हो गया। जिस कारण सड़क के दोनों तरफ छोटे-बड़े वाहनों की कतार लग गयी तथा कुछ देर बाद जाम कर रहे लोगों ने स्वत: ही जाम समाप्त कर दिया जिससे वाहनों का परिचालन शुरू हो गया। 

मृतक जयगुरुदेव के अनुयाई थे। सेवानिवृत्ति के बाद धार्मिक आयोजनों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। अचानक हुई उनकी  मौत से परिवार सहित गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वह अपने पीछे एक विधवा पत्नी तथा  एक पुत्र छोड़ गयें हैं।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "रोड एक्सीडेंट में सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article