-->
टिकट के लिए तेजस्वी ने लिए ढाई करोड़ रुपए, राजद के पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, अब निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

टिकट के लिए तेजस्वी ने लिए ढाई करोड़ रुपए, राजद के पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, अब निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Laxmi Narayan Mla Candidate Chiraiya

मोतिहारी (Motihari): तेजस्वी यादव पर अक्सर यह आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने टिकट बंटवारे के लिए उम्मीदवारों से करोड़ों की डील की है। अब यही आरोप चिरैया एवं घोड़ासहन के पूर्व विधायक भी लगा रहे हैं। चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज इन पूर्व विधायक का आरोप है कि मौजूदा उम्मीदवार से तेजस्वी ने ढाई करोड़ रुपए लिए हैं। यह आरोप चिरैया विधानसभा से पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने लगाया है। जिनका राजद ने टिकट काट दिया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज लक्ष्मी नारायण यादव ने पार्टी से बागी तेवर दिखाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

वहीं उन्होंने कहा कि राजद वैसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जिनका जनता के बीच कोई जनाधार नहीं। मुझे पूर्ण विश्वास है की जनता मुझे निर्दलीय भी जीत कर विधानसभा भेज सकती है, क्योंकि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान जो विकास किया है उसे जनता ने देखा है।

लालू की बात की मान नहीं रखते तेजस्वी वही मीडिया से बात करते हुए लक्ष्मी यादव ने बड़ा खुलासा किया है जिसमे उन्होंने साफ शब्दों में तेजस्वी यादव पर पैसे लेकर टिकट बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया व कहा कि चिरैया सीट को राजद के एक नए नवेले नेता के इशारे पर ढाई करोड़ में बेचा गया है। साथ ही उन्होंने एक बड़ी बात भी कही जिसके अनुसार लालू यादव जेल से फ़ोन से बात करते है। 

वे जब रांची लालू से मिलने गए थे तो उनके सामने लालू यादव ने तेजस्वी से फोन पर बात किया व इस बार का टिकट उन्हें देने की बात तेजस्वी से कही। लेकिन पिता की बात को भी तेजस्वी ने अनसुना कर दिया। लक्ष्मी नारायण यादव ने कहा कि तेजस्वी केस मुकदमो से बचने के लिए विरोधी पार्टियों के साथ समझौता कर चुके है व विपक्षी पार्टी से मिलकर उन्हें क्लीन स्वीप दे रहे है।  

वही पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव का राजद से टिकट काट देने के बाद उनका दर्द साफ छलक रहा था। उन्होंने कहां की जिस पार्टी की इतने दिनों से तन मन और धन से सेवा की, उस पार्टी ने मेरा टिकट काटकर एक सीट और कम कर ली। जिस तरह से जनता को उम्मीद थी कि मुझे राजद से टिकट मिलेगा लेकिन तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोगों के उम्मीद को तोड़ दिया। जनता कल भी मेरे साथ जुड़ी हुई थी और आज भी मेरे साथ जुड़ी हुई है। क्योंकि मैंने अपने क्षेत्र में अपने शासन के दौरान कोई भी भ्रष्टाचार नहीं किया।  लोगों की निश्चल भावना से सेवा किया हूं, मगर राजद ने लोगों की हर उम्मीद को तोड़ दिया है। जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव के रिजल्ट में देखने को मिलेगा। 

हालांकि जिस तरह से मजबूत उम्मीदवारों का निर्दलीय के रूप में लड़ना चिरैया विधानसभा को खास बना दिया है ऐसे में अब विधायक की उम्मीदवारी कांटो की टक्कर पर होने की संभावना तय हो गई है।

न्यूज़ डेस्क

0 Response to "टिकट के लिए तेजस्वी ने लिए ढाई करोड़ रुपए, राजद के पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, अब निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article