-->
BJP उम्मीदवार के भाई के घर 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त

BJP उम्मीदवार के भाई के घर 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त

 

BJP उम्मीदवार के भाई के घर 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त

मोतिहारी(Motihari): रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के नेपाल के बीरगंज स्थित फ्लैट में छापेमारी में पुलिस ने 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त किया. पुलिस के मुताबिक बरामद सामान की कीमत करोड़ों रुपए में है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


पुलिस के मुताबिक रेशम कोठी मोहल्ले के गणेश अपार्टमेंट के किराए के फ्लैट में छापेमारी की गई. मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को अशोक सिन्हा के पास ब्लैक मनी होने की शिकायत दी थी. शनिवार को पर्सा जिला पुलिस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी गंगा पंत ने बताया अशोक सिन्हा भारत के रक्सौल प्रखंड के हरैया गांव के निवासी हैं. वो गणेश अपार्टमेंट में रहते हैं. लोगों की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा.


पुलिस को छापेमारी में क्या-क्या मिला?


पुलिस ने बताया आरोपी के पास से सोने के 13 बिस्किट (प्रत्येक एक-एक किलोग्राम) बरामद किया गया है. मध्यम आकार के 46 सोने के बिस्किट जब्त किए गए हैं. जिसका वजन 8 किलो 576 ग्राम और सोने के छोटे बिस्किट के 10 पीस जब्त किए गए. जिसका वजन एक किलो के करीब है. 681 ग्राम सोने के आभूषण भी जब्त किए गए. पुलिस के मुताबिक बरामद सोने का कुल वजन करीब 23.247 किलोग्राम है।


न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article