-->
जांच करने गई पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

जांच करने गई पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

Police made by public in Chakia

चकिया(Chakia): चकिया थाना की पुलिस व ग्रामीणों में आज झड़प हो गयी। लोगो ने पुलिस टीम को ही बंधक बना लिया। दरअसल चकिया पुलिस को एक युवती  ने अपने साथ एक युवक द्वारा गलत कार्य करने का आरोप लगाया। चकिया थाना की पुलिस थाना क्षेत्र के सेमरा गांव मे आज जांच के लिए गई तो पुलिस को ही  बंधक बनाने का मामला प्रकाश मे आया है।

बताते चले कि कल एक महिला द्वारा बलात्कार के प्रयास तथा लूटपाट को लेकर स्थानीय थाने मे एक आवेदन दिया गया था। अपने दिए आवेदन मे आवेदिका ने मुमताज खान पिता नबी हसन खां सहित छ लोगों को आरोपी बनाया था।सोमवार इसी मामले मे आवेदन देने गए आरोपी मुमताज़ और उसके भाई को स्थानीय थाने मे बैठा लिया। जिसके बाद सेमरा गांव स्थित एनएच 28 को लोगों ने जाम कर दिया।

मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस को भी बंधक बनाने की चर्चा है। पुलिस द्वारा आरोपी मुमताज़ खां और उसके भाई को छोड़ने के बाद मामला शांत हुआ। वही आरोपी मुमताज़ ने पुलिस पर आवेदन नही लेने तथा उसके भाई के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने बताया कि रविवार के मामले की जांच करने पुलिस मौके पर गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों की बहस व हल्की नोकझोक हुई थी । इंसपेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि रविवार के मामले की जांच करने पुलिस मौके पर गई थी।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "जांच करने गई पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article