-->
एबीवीपी ने किया परीक्षा नियंत्रक तथा कुलपति का पुतला दहन

एबीवीपी ने किया परीक्षा नियंत्रक तथा कुलपति का पुतला दहन

Abvp protest in Motihari

मोतिहारी(Chakia): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मोतिहारी द्वारा व्यवसायिक पाठ्यक्रम का सेंटर मोतिहारी हो इसके लिए आंदोलन तथा परीक्षा नियंत्रक मनोज कुमार तथा कुलपति हनुमान प्रसाद पांडेय का पुतला दहन भी किया गया। 
मौके पर नगरमंत्री दिव्यांशु मिश्रा ने बताया कि कोरोना महामारी में मुजफ्फरपुर सेंटर ले जाना छात्र हित में नहीं है।कोरोना का खतरा, ठंड एवं वर्तमान समय में रेल सुविधा भी बंद है। इस स्थिति में मुजफ्फरपुर सेंटर ले जाना छात्र हित में नहीं है। 

वही नगर से मंत्री रिशु राज ने बताया कि पिछले 3 साल से सेंटर मोतिहारी में रहा करता था। लेकिन परीक्षा नियंत्रक मनोज कुमार अपने मनमानी रवैया से सेंटर मुजफ्फरपुर कर दिए हैं जो कतई  छात्र हित में नहीं है। दिनांक 28 नवम्बर को  ABVP के द्वारा कुलपति को मांगपत्र भी दिया गया उनके द्वारा भी आश्वाशन भी दिया गया कि सेंटर जिलाकेन्द्र पे ही रहेगा पर पर उनके बात का कोई असर नही दिख रहा है। निक्कमा वाली रवैया अपनाए हुए है। अगर व्यवसायिक पाठ्यक्रम का सेंटर मोतिहारी नहीं होगा तो एबीवीपी चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य होगी और इसका परिणाम परीक्षा नियंत्रक और कुलपति को भुगतना पड़ेगा। 

वही कॉलेज अध्यक्ष पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि  विश्वविद्यालय प्रशासन तानाशाही रवैया अपनाती है और चंपारण के छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार करती है जानवर का चंपारण के छात्रों को  बार-बार पेंडिंग  कराया जाता है  और चंपारण के छात्रों से  दलाली के नाम पर  पैसा ऐठा  जाता है। मौके पर  परवीन मुकेश राजू शुभम सिंह गोलू चौरसिया प्रिंस चौबे तान्या सिमरन कंचन वैष्णवी जैसे सैकड़ों छात्र उपस्थित थे।

अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article