-->
ऐडमिट कार्ड नही आने से आक्रोशित छात्रो ने नेशनल हाईवे जाम कर किया विरोध

ऐडमिट कार्ड नही आने से आक्रोशित छात्रो ने नेशनल हाईवे जाम कर किया विरोध

Students jammed road in chakia due to admit card

चकिया(Chakia): प्रखंड क्षेत्र के एनएच 28 बनझुला के समीप स्थित एसआरएपी कॉलेज के बीए व बीएससी पार्ट थ्री की परीक्षा में कई छात्रों का ऐडमिट कार्ड नही आने से नाराज छात्रों ने एनएच को जाम कर विरोध किया। जाम के दौरान आक्रोशित छात्रो ने प्रभारी प्राचार्य व परीक्षा नियंत्रक के विरुद्ध मुर्दाबाद आदि के नारे भी लगा रहे थे। 

जाम लगभग आधे घण्टा तक रहा। जाम के कारण सड़क के दोनो तरफ छोटी बड़ी वाहनो की लम्बी कतारें लग गई।बस या निजी वाहन से  यात्रा करने वाले यात्रियों को खासे परेशानियों का सामना करना पड़ा। वही जाम के समय एस पी नवीनचंद्र झा का वाहन भी फंस गया। उन्होंने छात्रों को समझा बुझा कर एवं स्थानीय पुलिस को भेजकर समस्या का समाधान कराने के आश्वासन पर छात्रों ने जाम समाप्त कर दिया। उसके बाद वाहनो का आवाजाही शुरू हुआ। 

Students jammed road in chakia due to admit card

जिन छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं मिला उनमें सर्बरी खातून, निभा कुमारी, नौतज खातून, हर्ष कुमार, निरंजन कुमार यादव, विक्की कुमार, चंदन कुमार, प्रवीण कुमार सहित अन्य छात्र व छात्राएं शामिल है। इस बाबत सड़क जाम कर रहे छात्रों का कहना था कि कल यानी बुधवार से पार्ट थ्री की परीक्षा शुरू होगी और अभी तक उनलोगों का एडमिट कार्ड नहीं मिला है। अपने भविष्य की चिंता को लेकर उनलोगों ने कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया। 

वही एसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष राज ने पहुंचकर छात्र छात्राओं की समस्या को सुनकर उन्होंने कॉलेज के प्रिंसीपल प्रोफेसर डॉ शफीक आलम से फोन से बात की। उन्होंने बताया कि प्रिंसीपल ने आश्वासन दिया कि जिस छात्र छात्राओं का अभी तक एडमिट कार्ड नहीं आया है। उन छात्रों को कॉलेज के तरफ से प्रोभिजनल एडमिट कार्ड देकर परीक्षा में शामिल कराया जाएगा।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "ऐडमिट कार्ड नही आने से आक्रोशित छात्रो ने नेशनल हाईवे जाम कर किया विरोध"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article