-->
रंगे हाथ बाइक चोर पकड़ाया, हुई धुनाई

रंगे हाथ बाइक चोर पकड़ाया, हुई धुनाई

Bike thief caught in Chakia

चकिया(Chakia): शहर के मोतिहारी रोड स्थित रूप महल सिनेमा हॉल के समीप से एक व्यवसायी की बाइक चोरी कर भाग रहे बाइक चोर को व्यवसायी ने खदेड़ कर रंगे हाथ पकड़ लिया। इस बीच लोगों ने बाइक चोर की जमकर धुनाई कर दी। 

पकड़ाए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाइक चोर की पहचान पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र निवासी नीरज कुमार के रूप में बतायी गयी है। व्यवसायी ने बताया कि कल्याणपुर में मेरा परचून की दुकान है वे दुकान का सामान की खरीदारी के लिए बाजार में आये थे। वे अपनी बाइक मोतिहारी रोड स्थित सिनेमा हॉल के पास लाॅक कर खड़ाकर दिया तथा थोक दुकान में खरीदारी करने के लिए चले गये। कुछ देर के बाद थोक दुकान से लौटने पर देखा कि उनकी बाइक को एक युवक पैदल ही डुगराता हुआ लेकर भाग रहा था तो दौड़ कर बाइक लेकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया। वहीं शोर मचाने पर अगल बगल के  दुकानदार के अलावा अन्य लोग जुट गये जिनके सहयोग से चोर को थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

शहर में बाइक चोरी की घटना में वृद्धि हुई है जिससे लोग सहमे हुये  हैं। इस संबंध में दुकानदार सहित बाइक चालकों का कहना था कि शहर में बाइक खडी़ कर कहीं जाने में बाइक चोरी का भय मन में बना रहता है। वहीं थानाध्यक्ष के रूप में पद स्थापित प्रशिक्षु आईपीएस राज ने बताया कि बाइक मालिक की ओर से लिखित आवेदन दिया गया है । पकड़े बाइक चोर से पुलिस पुछताछ कर रही हैं।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article