-->
अपराधियों ने पर्चा चस्पा व्यवसायी से मांगी दस लाख की रंगदारी

अपराधियों ने पर्चा चस्पा व्यवसायी से मांगी दस लाख की रंगदारी

Criminals sought ten million extortion money from pastor
मोतिहारी (Motihari): मुफस्सिल थाना अंतर्गत ढेकहां पंचायत के रहने वाले दवा दुकानदार गुड्डू कुमार को 10 लाख रुपया रंगदारी  देने की धमकी मिली है और नहीं देने पर जान से हाथ धोने की पर्ची दुकान पर चिपका दिया है। इस धमकी से गुड्डू कुमार का पूरा परिवार डरा सहमा है और पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने एवं जान की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। यह धमकी सहनी गिरोह ढेकहां के द्वारा दिया गया है। 

बताते चलें कि पिछले महीने वहां के पैक्स अध्यक्ष और समाजसेवी उमेश कुशवाहा को 3 गोली मारा गया था और उससे पहले भी गोलीबारी की घटना हुई है । गुड्डू कुमार अर्पित मेडिकल सेंटर के निदेशक है जो ढेकहां बाजार पर संचालित है। गुड्डू कुमार उमेश जी के करीबियों में से एक है जो उनके साथ हर तरह से इलाज में खड़े रहे हैं। 

बताते चलें कि गुड्डू कुमार उमेश कुशवाहा के साथ हॉस्पिटल में भी रह रहे हैं और जब इन को धमकी मिला तो यह उनके पास ही गए हुए थे। गुड्डू कुमार का कहना है उमेश कुशवाहा के करीबियों को निशाना बनाया जा रहा है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। अभी तक उमेश कुशवाहा के गोलीकांड में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इन अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और खुलेआम रंगदारी मांगी जा रही है। गुड्डू कुमार ने मुफस्सिल थाना में इस घटना पर आवेदन दिया है। 

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article