-->
जनवितरण प्रणाली दुकानदारों के खिलाफ पूर्व प्रमुख का अनशन समाप्त

जनवितरण प्रणाली दुकानदारों के खिलाफ पूर्व प्रमुख का अनशन समाप्त

Pramukh protest against PDS Shopkeepers in Kesariya

केसरिया (Kesariya): प्रखंड परिसर में अनशन पर बैठे हुए काग्रेंस, सभी वामपंथी दल, भारतिय किसान संघर्ष समन्वय समिति केसरिया द्वारा जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं के द्वारा बरती जा रही अनियमितता के खिलाफ पूर्व प्रमुख सुमित्रा कुमारी यादव के नेतृत्व में प्रखंड परिसर में जारी अनशन वरिए पदाधिकारी के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया। 

यहां बता दें कि जविप दुकानदारों के मनमानी एवं नवंबर माह का राशन बेच लेने के खिलाफ पूर्व प्रमुख सोमवार से ही धरने पर बैठी थी। मंगलवार को प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी के द्वारा दागी डीलरो पर निश्चित रूप से कठोर कार्रवाई करने के आश्वासन के पश्चात उन्होंने अपना आमरण अनशन समाप्त किया। प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी ने मिठाई खिलाकर उनका अनशन समाप्त करवाया।

श्री यादव ने कहा कि अगर प्रशासन के द्वारा दागी जविप दुकानदारों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है तो आगे व्यापक आंदोलन किया जाएगा। हमको चाहें कितनी भी कठिनाइयों का सामना करना पड़े पर गरीबों का निवाला दुसरे किसी को खाने नहीं दुंगी। 

मौके पर नारायण किशोर राय, पूर्व मुखिया हरिशंकर पासवान, पूर्व नप उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह,राजद प्रखण्ड अध्यक्ष बदरूल हक, सीपीएम नेता बुनीलाल दास,रमेश साह, गया प्रसाद इत्यादि उपस्थित थे।

केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article