-->
फाइनल मैच में पकड़ी दयाल ने शिकारगंज को हराया, पूर्व विधायक ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

फाइनल मैच में पकड़ी दयाल ने शिकारगंज को हराया, पूर्व विधायक ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Pakadi dayal won final match in Shikar ganj
शिकारगंज (Shikarganj): शिकारगंज उच्च विद्यालय के खेल मैदान पर खेले जा रहे स्व० रामाशंकर प्रसाद यादव मेमोरियल प्रखंड स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पकड़ी दयाल ने शिकारगंज को 6 विकेटों से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिकारगंज ने राजा के 54 तथा रौशन के 28 रनों की बदौलत निर्धारित 16 ओवरों में 7 विकेटों पर 144 रनों के स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए पकड़ी दयाल ने दिलीप के नाबाद 23 गेंदों में 75 तथा कुंजन के 24 रनों की बदौलत 15वें ओवर में 4 विकेटों के नुकसान पर निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पकड़ी दयाल टीम के दिलीप को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। जबकि शिकारगंज टीम के चंदन पूरे टूर्नामेंट में हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड दिया गया। बेस्ट बॉलर का पुरस्कार भी चंदन को मिला। बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार दिलीप को तथा बेस्ट फील्डर का अवार्ड शिकारगंज टीम के राजा को दिया गया।

अंपायर की भूमिका में अभिषेक कुमार एवं प्रिंस कुमार थे। स्कोरर के रूप में मनोज कुमार तथा सोनू कुमार थे। डीजे का कार्यभार गौरव कुमार के जिम्मे था। जबकि कमेंट्री रेडियो कमेंटेटर लिटिल गुरु एवं नादिम अनवर ने की।

फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में घोड़ासहन एवं चिरैया के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव शामिल हुए। उन्होंने खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि खेल से व्यक्ति का शारीरिक और मानसिक विकास होता है। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले नए साल में शिकारगंज के खेल मैदान पर राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का भी आयोजन किया जाएगा।

आयोजनकर्ता परेवा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह मुखिया पति विजय प्रसाद यादव ने कहा कि इस टूर्नामेंट के बाद मई में नाईट टूर्नामेंट का आयोजन भी किया जाएगा।

मौके पर सरौगढ़ पंचायत के मुखिया सचिन यादव, पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र यादव, कैलाश ठाकुर, रामबाबू यादव, गजाधर यादव, डीपी सेंट्रल स्कूल के डॉ० चंद्रभूषण कुमार, सुरेश यादव, ओशो उमेश, नसीम अख्तर, जितेंद्र तिवारी, प्रेम शंकर यादव, पवन यादव इत्यादि शामिल थे।

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article