-->
कृषि बिल के विरोध में जाप एवं राजद कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

कृषि बिल के विरोध में जाप एवं राजद कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Jap and RJD workers performed in protest against agricultural bill
घोड़ासहन (Ghodasahan): केंद्र सरकार द्वारा लाये गये कृषि बिल के विरोध में मंगलवार को घोड़ासहन शहर में जाप,आरजेडी व वाम दल के कार्यकताओ के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसका नेतृत्व जाप नेता सह ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह के द्वारा की गयी।

मौके पर उपस्थित जाप नेता अभिजीत सिंह ने कहा कि सरकार को अहंकार छोड़ किसानों की बातों को सुननी चाहिए। कृषि से संबंधित काले कानून को शीघ्र ही आपस लेनी चाहिए। साथ ही इसके लिए सरकार को कृषि कानून को जल्द से जल्द रद्द करनी चाहिए।

प्रदर्शन के दौरान सुबह से ही जाप, राजद एवम अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के अंबेडकर चौक बस स्टैंड भगत सिंह चौक मेन रोड बिरता चौक बाजार रोड सहित शहर के विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन किया। हालांकि विभिन्न पार्टियों द्वारा आयोजित बंदी का कोई खास असर सीमावर्ती क्षेत्रों में देखने को नहीं मिला। दुकानें जहां सुबह से खुली रही वहीं शादी ब्याह के मौसम में वाहनों का आवागमन भी अन्य दिनों की तरह सुचारू रहा। मार्केट में खरीदारी करने वालो की काफी भीड़ देखी गयी। 

वही राजद के जिला युवा महासचिव गुरु शरण यादव ने बंदी को सफल बताया है। मौके पर मजदूर नेता अनिल तिवारी माकपा नेता अब्दुल सलाम, जनअधिकार पार्टी के छात्र जिला अध्यक्ष आकाश सिंह, माले नेता ऐनउल हक, छात्र राजद गुड्डू बाबू, युवा राजद के अमित यादव, विकास कुमार सहित दर्जनों की संख्या में विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता शामिल थे।

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article