-->
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मन्दिर निर्माण ट्रस्ट की हुई बैठक

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मन्दिर निर्माण ट्रस्ट की हुई बैठक

Shreeram trust meeting Patahi

पताही (Patahi): प्रखंड के बखरी हाई स्कूल में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मन्दिर निर्माण ट्रस्ट की बैठक हुई।कायर्क्रम का उद्घाटन अभियान के जिला प्रमुख कृष्णकुमार,पताही खण्ड पालक डॉ अभिषेक पांडेय, विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी, खण्ड कार्यवाह सुजीत पांडेय ने संयुक्त  रूप से भगवान श्रीराम की तस्वीर पर पुष्प अर्पण कर तथा दीप प्रज्वलित करके किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अभियान के जिला प्रमुख कृष्ण कुमार ने बताया की हम सभी हिंदू संगठनों को एक होकर श्री राम जन्मभूमि निर्माण के लिए निधि संग्रह करना होगा। इसके लिए पताही में भी एक कमेटी बनेगी। पताही खंड के खंड पालक डॉ अभिषेक पांडे ने बताया कि श्रीराम जन्मभूमि में मंदिर निर्माण के लिए हर एक हिंदू परिवार से अंशदान वहां तक पहुंचे ऐसी हम लोगों की योजना है।

चिरैया विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने बताया की हम सभी हर संभव मदद करने को तैयार हैं। भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी  ने बताया की पूरा भाजपा परिवार इस अभियान में जोर शोर से काम करेगी। पताही के खंड कार्यवाह सुजीत पांडे ने बताया पंचायत स्तर पर अधिकारियों की नियुक्ति कर इस अभियान को सफल बनाएंगे।

कार्यक्रम में शशि भूषण शर्मा, हिंदू जागरण मंच उमाशंकर आर्या, आर्य समाज निलेश कुमार, सुधीर सिंह, मुन्ना कुमार, ज्ञानदीप कुमार, अशोक सिंह चौहान, भरत सिंह, पवन कुमार, अखिलेश महतो समेत संघ के अनुषांगिक संगठन व हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पताही से आदित्य रंजन सिंह की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article